मध्य प्रदेश

madhya pradesh

दतिया पहुंचे प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, 27 करोड़ की लागत की सड़क का किया लोकार्पण

By

Published : Jul 27, 2020, 12:25 AM IST

दतिया में प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने 27 करोड़ की लागत से बनकर तैयार हुई सड़क का लोकार्पण किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस जिस जहाज में है, उसमें दीमक लग गया है.

narottam mishra, homeminister, mp
डॉ नरोत्तम मिश्रा , गृह मंत्री

दतिया।प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने 27 करोड़ की लागत से बनकर तैयार हुई सड़क का लोकार्पण किया. मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा दतिया पहुंचे जहां उन्होंने सत्ताईस करोड़ की लागत से निर्मित झांसी सेंवढ़ा चुंगी बायपास का लोकार्पण किया. इस अवसर पर एक बड़ी सभा आयोजित की गई. जिसमें बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता एवं आमजनता पहुंची.

नरोत्तम मिश्रा ने किया सड़क का लोकार्पण

आमजन को सम्बोधित करते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि 'जहां हुए बलिदान मुखर्जी वो कश्मीर हमारा है, वो कश्मीर हमारा है'. वहीं इस दौरान कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि हम अपने वादों पर खरे उतरे और कांग्रेस अपना एक भी वादा पूरा नहीं कर सकी है. यह बात मध्यप्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने दतिया में झांसी सेंवढ़ा चुंगी मार्ग के उद्घाटन कार्यक्रम में कही.

उन्होंने कहा कि दतिया हो, भांडेर हो, मध्यप्रदेश हो, राजस्थान हो कांग्रेस सिर्प एक डूबता जहाज है जिसमें दिमक लग गई है और घुन लग गई है. वहीं हमें अपने लक्ष्य को नहीं भूलना चाहिए. देश की प्रगति के लिए काम करना है.

उन्होंने कहा भांडेर उपचुनाव होना है कांग्रेस के प्रत्याशी का पता नहीं कौन ही है. होगा भीी तो वही तो जो राम राम भी नही करेगा और हमारा प्रत्यासी रक्षा सिरोनिया सदैव आपके बीच है हमेशा सर झुका के राम राम करेगा और ऐसे ही प्रत्याशी रक्षा सिरोनिया सबके बीच रहेगी. आज में भांडेर गया जहां बिजली प्लांट की जगह चिन्हित की है. जल्द ही वो पावर का प्लांट बनकर भी तैयार होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details