मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मंत्री इमरती देवी के काफिले में परिवहन नियमों की उड़ी धज्जियां, न चालान, न कोई कार्रवाई

By

Published : Sep 26, 2020, 3:06 PM IST

Updated : Sep 26, 2020, 3:51 PM IST

मंत्री इमरती देवी ने अपने समर्थकों के साथ परिवहन नियमों की धज्जियां उड़ाई. जबकि मंत्री के कारनामे के वक्त पुलिस उनके साथ मौजूद थी. इसके बाद भी प्रशासन ने कोई कार्रवाई नहीं की.

Minister violated rules
मंत्री ने किया नियमों का उल्लंघन

दतिया।अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वालीं मंत्री इमरती देवी ने इस बार फेसबुक पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें मंत्री को अपने समर्थकों के साथ परिवहन के नियमों की खुलेआम धज्जियां उड़ाते साफ देखा जा रहा है. लेकिन कार्रवाई करने के बजाए प्रशासन मौन बना हुआ है.

इमरती देवी ने किया नियमों का उल्लंघन

मंत्री इमरती देवी ने जो वीडियो फेसबुक में शेयर किया है, वह उनके विधानसभा क्षेत्र डबरा का है. विधानसभा में उपचुनाव को लेकर 24 सितंबर को डबरा में आमसभा आयोजित की गई थी. वहीं आमसभा के दौरान मंत्री अपने समर्थकों के साथ श्यावर माता मन्दिर क्षेत्र में हो रही सीएम मुख्यमंत्री शिवराज की आमसभा कार्यक्रम के लिए निकल पड़ीं.

इस दौरान कार्यकर्ता गाड़ियों की छत के ऊपर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं. कार्यकर्ता बेखौफ खुलेआम परिवहन विभाग के नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए दिखाई दे रहे हैं. यही नहीं उनके काफिले के साथ पुलिस की गाड़ी भी चल रही थी. लिहाजा कोई कार्रवाई करने के बजाए प्रशासन चुपचाप यह तमाशा देख रही थी. खास बात यह है कि मंत्री ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर यह वीडियो शेयर किया है. वहीं अगर किसी आम नागिरक ने यह हरकत की होती तो शायद अभी तक उस पर चालानी कार्रवाई हो चुकी थी.

Last Updated : Sep 26, 2020, 3:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details