मध्य प्रदेश

madhya pradesh

दतिया: मिनी स्मार्ट सिटी की निगरानी समिति की बैठक संपन्न, स्वीकृत कामों को दी गई हरी झंडी

By

Published : Jul 5, 2020, 7:35 PM IST

कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में कलेक्टर कलेक्टर रोहित सिंह की निगरानी में दतिया मिनी स्मार्ट सिटी की निगरानी समिति की बैठक संपन्न हुई. जहां पहले से स्वीकृत किए गए कामों को सभी की सर्व सम्मति से हरी झंडी दिखाई गई. पढ़िए पूरी खबर....

Mini Smart City Monitoring Committee meeting concluded in collectorate
मिनी स्मार्ट सिटी की निगरानी समिति की बैठक संपन्न

दतिया। कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में कलेक्टर रोहित सिंह की अध्यक्षता में दतिया मिनी स्मार्ट सिटी की निगरानी समिति की बैठक संपन्न हुई. बैठक में मिनी स्मार्ट सिटी के लिए पूर्व से स्वीकृत कार्यों जैसे शहर के मुख्यमार्गों और ठंडी सड़क पर स्ट्रीट लाइट, हाइवे पर स्ट्रीट लाइट, फुटपाथ का निर्माण कार्य, लगाए गए हाईमास्ट आदि को तुरंत चालू करने के निर्देश एमपीयूडीसी और कांट्रेक्ट कंपनी को दिए गए.

वहीं बैठक में कार्य निष्पादन के लिए समय सीमा निर्धारित की गई. इसके साथ ही पूर्व बैठकों में गृह एवं लोक स्वास्थ्य मंत्री द्वारा सुझाए गए कार्यों को पूरा करने के लिए निर्देश दिए गए. पहले आयोजित हुई बैठकों में जिला अस्पताल के पास के सारे मार्गों पर स्ट्रीट लाइट और हाइमास्ट, मातन के पहरा बड़ी माता मंदिर, गोविंद मंदिर, भैरव मंदिर आदि पर हाइमास्ट सफेद लाइट. वीरसिंह महल पर सुंदर लाइटें, कारनसगर तालाब की छतरियों पर लाइट, लाला के ताल एवं सीतासागर के चारों ओर लाइट और बैठने की लिए कुर्सियां. तालाबों में फाउंटेन आदि को मिनी स्मार्ट सिटी योजना में जोड़े जाने के लिए तैयार प्रपोजल को आज हुई बैठक में सबकी सम्मति से अनुमोदित किया गया.

बैठक में गृह एवं लोक स्वास्थ्य मंत्री के प्रतिनिधि भागवत साहू के अलावा अलावा तमाम प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details