मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कांग्रेस की बैठक में आपस में भिड़े नेता, कार्यकर्ताओं ने की जिलाध्यक्ष को हटाने की मांग

By

Published : Aug 9, 2020, 6:36 PM IST

दतिया जिला कांग्रेस की बैठक में एक बार फिर हंगामे जैसी स्थिति निर्मित हो गई, जब कुछ नेता जिला अध्यक्ष पर गुटबाजी का आरोप लगाने लगे.

Congress leaders clash in Datia
आपस में भिड़े कांग्रेसी नेता

दतिया।जिला कांग्रेस की बैठक में एक बार फिर हंगामे जैसी स्थिति निर्मित हो गई, जब बैठक में मौजूद कुछ कांग्रेसी नेताओं ने जिलाध्यक्ष के विरोध में स्वर उठाया. फिर मामला तूल पकड़ गया. मामला पूर्व मंत्री यादवेंद्र सिंह बुंदेला व विधायक आलोक चतुर्वेदी के दतिया पहुंचने पर आयोजित बैठक का है.

आपस में भिड़े कांग्रेसी नेता

प्रदेश में होने जा रहे उपचुनाव को लेकर दोनों पार्टियां संगठन को मजबूत करने में जुटी हुई हैं, वहीं कांग्रेस पार्टी की दतिया जिले में बिखरी पड़ी गुटबाजी हावी होने लगी है. पूर्व मंत्री यादवेंद्र सिंह एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता आलोक चतुर्वेदी भांडेर उपचुनाव के दौरान कांग्रेसियों में समन्वय बनाने को लेकर दतिया पहुंचे थे, यहां जिला कांग्रेस कार्यालय पर दोनों नेता बैठक में रायशुमारी कर रहे थे, इसी दौरान कुछ कांग्रेसी नेताओं ने वर्तमान जिलाध्यक्ष को लेकर टिप्पणी कर दी, वहीं कुछ ने उन्हें पद से हटाने की मांग भी की. इसके बाद बैठक का माहौल गर्म हो गया.

बैठक में मौजूद कार्यकर्ता और पदाधिकारी अपनी जगह से उठकर आमने सामने आ गए. विवाद बढ़ने पर सेवढ़ा विधायक घनश्याम सिंह ने स्थिति को संभाला और मामला शांत कराया. इसके बाद बैठक लेने आए दोनों नेता अपनी बात कार्यकर्ताओं के बीच रखकर वहां से निकल गए. वहीं जब इस मामले में जिलाध्यक्ष नाहर सिंह से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि भांडेर उपचुनाव को लेकर बैठक आयोजित की गई थी, जिसमें कार्यकर्ताओं ने अपनी बात रखी. कांग्रेस की बैठक में हुए हंगामे का एक वीडियो भी सामने आया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details