मध्य प्रदेश

madhya pradesh

एक-दो विधायकों के इधर उधर होने से नहीं गिरने वाली कमलनाथ सरकार: कांग्रेस विधायक

By

Published : Mar 6, 2020, 8:18 PM IST

दतिया के सेवड़ा से विधायक कुंवर घनश्याम सिंह ने कहा कि प्रदेश सरकार पर कोई संकट नहीं है. एक-दो विधायक इधर उधर होने से सरकार नहीं गिरने वाली है.

kunwar-ghanshyam-singh-said-that-there-is-no-government-on-the-state-government
सरकार पर नहीं संकट: विधायक कुंवर घनश्याम सिंह

दतिया।प्रदेश की राजनीति में मचे सियासी घमासान के बीच भाजपा का 'ऑपरेशन लोटस' भी चल रहा है. यानी सरकार पर संकट बना हुआ है. वहीं कांग्रेस के सेवड़ा विधायक ने सरकार पर संकट से इनकार किया है. उन्होंने कहा कि एक दो विधायक से सरकार गिरने वाली नहीं है, जो भी विधायक गए हैं वह सब वापस आयेंगे.

सरकार पर नहीं संकट: विधायक कुंवर घनश्याम सिंह

सियासी उथल पुथल के बीच भाजपा पर कांग्रेस के विधायकों का हमला जारी है. दतिया जिले के सेवड़ा विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक कुंवर घनश्याम सिंह का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने ईटीवी भारत से चर्चा करते हुए कहा कि भाजपा कितनी सिद्धान्तवादी पार्टी है, इसकी पोल खुल चुकी है. भाजपा बाकी पार्टियों से अलग है. भाजपा संविधान में विश्वास नहीं रखती है, लोकतंत्र में विश्वास नहीं है. धोखेबाजी बीजेपी का काम है. भाजपा करोड़ों रूपये खर्च कर विधायकों को खरीदने की कोशिश कर रही है, यह कृत्य नैतिकता के खिलाफ है.

उन्होंने कहा कि जनता ने जब भाजपा को विपक्ष में बैठने का अधिकार दिया है तो उसको विपक्ष में पांच साल पूरे करने चाहिए. इतने क्यों उतावले है कि हमे एनकेएन प्रकारेण सत्ता में आना है. सरकार पर कोई संकट नहीं है. एक-दो विधायक को छोड़कर कोई गड़बड़ नहीं है और एक-दो विधायकों से सरकार नहीं गिरने वाली. सभी विधायक वापस आएंगे. कुंवर घनश्याम सिंह सेवड़ा विधायक का मानना है कि सरकार पर कोई संकट नहीं है, सरकार पूरे पांच साल चलेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details