मध्य प्रदेश

madhya pradesh

अनुसूचित जाति मोर्चा की बैठक में कैलाश जाटव हुए शामिल

By

Published : Feb 8, 2021, 10:37 PM IST

दतिया जिले के भांडेर विधानसभा में अनुसूचित जाति मोर्चा की बैठक में मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कैलाश जाटव शामिल हुए. इस दौरान इस दौरान भांडेर पूर्व विधायक घनश्याम पिरोनिया भी मौजूद रहे.

Datia
अनुसूचित जाति मोर्चा की बैठक

दतिया। एक दिवसीय प्रवास पर भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कैलाश जाटव दतिया की भांडेर विधानसभा पहुंचे. जहां भांडेर स्थित मंगल वाटिका में भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा की जिला बैठक में पहुंच कर कार्यक्रम में शिरकत की. इस दौरान भांडेर पूर्व विधायक घनश्याम पिरोनिया भी मौजूद रहे और मुख्य अतिथियों ने सबसे पहले कार्यक्रम का शुभारम्भ दीप प्रज्वलित कर किया.

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक घनश्याम पिरौनिया ने कहा कि 'अनुसूचित जाति वर्ग की चिंता अगर कोई करता है तो वह भारतीय जनता पार्टी है जो अनुसूचित जाति वर्ग के कल्याण के लिए हमेशा प्रयासरत है. अगर हम बात करें तो 80 प्रतिशत प्रधानमंत्री आवास किसी को मिल रहे हैं तो वो अनुसूचित जाती वर्ग के लोगों को मिल रहे हैं.'

प्रदेश अध्यक्ष भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के कैलाश जाटव ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा पार्टी की 'रीति नीति से प्रभावित होकर ही कार्यकर्ता पार्टी से जुड़ता है हम भी जुड़े. मैं अटल बिहारी वाजपेई के प्रभावित होकर जुड़ा, पंडित दीनदयाल उपाध्याय की बातें अंतिम छोर के व्यक्ति का कल्याण करने से प्रभावित होकर पार्टी से जुड़ा. मुझे कोई भी बड़े नेता या पूर्व विधायक से कभी भी प्रभावित होकर काम नहीं करता ना होता बल्कि मुझे वह व्यक्ति प्रभावित करेगा, जो भाजपा को जीत दिलाएगा. कमल का फूल खिल आएगा और बूथ पर भारतीय जनता पार्टी का परचम लहराएगा.

अनुसूचित जाति मोर्चा की बैठक

उन्होंने कहा कि 'अनुसूचित जाति वर्ग के लोगों की चिंता अगर कोई करता है तो भारतीय जनता पार्टी है चाहे वह प्रधानमंत्री आवास की बात हो चाहे रसोई गैस की बात, भारतीय जनता पार्टी अंतिम छोर के व्यक्तियों के लिए चिंता करने वाली पार्टी है और उन्होंने कहा अनुसूचित जाति वर्ग के कार्यकर्ता को गले लगाए उसको मान सम्मान दें. उन्होंने अनुसूचित जाति मोर्चा को मजबूत करने का मूल मंत्र पार्टी कार्यकर्ताओं को दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details