मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

दतिया : गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने ग्रामीणों को दी कई सौगात

जिले में रविवार को गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा दौरे पर रहे. मंत्री ने जिले के साथ ग्रामीणों क्षेत्रों का भी दौरा किया. मंत्री ने अपने निवास पर बीजेपी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात की.

dr narottam mishra gave many gifts to rural areas
गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने दी कई सौगात

By

Published : Jun 6, 2021, 10:40 PM IST

दतिया। प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने जिले के भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से रविवार को मुलाकात की. इसके साथ ही मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आमजनों की समस्याएं सुनी और गरीबों को राहत साम्रगी बांटी.

नगर पालिका को दो ट्रैक्टर किए भेंट

हनुमानगढ़ी के पास बनने वाले पार्क का मंत्री ने भूमि पूजन किया. मंत्री ने गरीब लोगों को राहत सामग्री देते हुए रक्षा समिति की सदस्यों का सम्मान किया. दतिया प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा रविवार के दिन दतिया दौरे पर रहे. जहां मंत्री ने अपने निवास पर भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. जिसके बाद उन्होंने नगरपालिका को दो ट्रैक्टरों की सौगात दी और उन्हें चला कर भी देखा.

मंत्री ने आमजनों की समस्याएं सुनी

नगर रक्षा समिति के सदस्यों को सराहनीय कार्य करने के लिए सम्मानित किया. साथ ही साथ कोरोना जैसे काल में अखबार वितरण करने वाले विक्रेताओं का भी सम्मान किया. गृह मंत्री ने कहा इस आपदा की इस घड़ी में पुलिस विभाग, स्वास्थ्य विभाग के कार्यों की सराहना की. ठीक इसी क्रम में मंत्री मिश्रा ने रविवार को नगर रक्षा समिति से जुड़े हुए जवानों का शॉल और प्रशस्ति पत्र भेंट कर सम्मानित किया. पुलिस जवानों के अनुसार ही नगर और ग्रामीण क्षेत्रों में नगर रक्षा समिति के जवानों का भी महत्वपूर्ण योगदान रहा.

दतिया पुलिस को मिला दस बेड का Covid Care Center, गृहमंत्री ने किया उद्घाटन

जरुरतमंदों को बांटा सामान

गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने नुनवाहा और जौहरिया गांव में गरीब और जरुरतमंदों को रोजमर्रा की चीजों को बांटा. कोरोना महामारी के दौर में गरीबों और जरुरतमंदों की मदद का सिलसिला जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details