मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

दतिया: अलग-अलग जगहों में हुए हादसों में चार लोग घायल, एक ग्वालियर रेफर

दतिया में शानिवार का दिन हादसों के नाम रहा. दतिया में तीन अलग-अलग हादसों में कुल चार लोग घायल हो गए हैं. जहां मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को समय रहते अस्पताल पहुंचाया. जिसमें एक घायल को गंभीर हालत में ग्वालियर के लिए रेफर कर दिया है.

By

Published : Jun 14, 2020, 2:57 PM IST

Code picture
सांकेतिक चित्र

दतिया। प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के विधानसभा क्षेत्र दतिया में शानिवार का दिन हादसों के नाम रहा. दतिया में तीन अलग-अलग हादसों में कुल चार लोग घायल हो गए. जहां मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को समय रहते अस्पताल पहुंचाया. जिसमें एक घायल को गंभीर हालत में ग्वालियर के लिए रेफर कर दिया है.

पहली घटना

इंदरगढ़ के दर्शल नगर स्थित वार्ड 8 में भांडेर रोड पर दो पक्षों में जमीन को लेकर झगड़ा हो गया. दिव्यांग रमेश रजक और बेटा अपने घर पर थे. तभी उन्हीं के परिवार के मुन्ना सिंह और गोलू रजक आए और उनसे जमीन को लेकर आपस में विवाद करने लगे. इस दौरान मुन्नासिंह और गोलू ने पिता-पुत्र पर फरसे और कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. जिसमें पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की सूचना पीड़ित के परिजनों ने डायल हंड्रेड पर दी. पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर घायलों को स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया. जहां घायलों का प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर्स ने दतिया के जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. वहीं इंदरगढ़ पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

दूसरी घटना

दतिया के ग्वालियर-झांसी रोड स्थित गुरूकुल स्कूल के पास हाइवे से ड्यूटी पर जा रहे बाइक पर सवार एसआई आशाराम सिंह गौड को तेज रफ्तार लोडिंग वाहन ने पीछे टक्कर मार दी. हादसे में एसआई आशाराम सिंह गौड़ गंभीर रुप से घायल हो गए. जिसमें उनके सिर में चोटें आई हैं. एसआई सिविल लाइन में पदस्थ हैं. आशाराम सिंह गौड़ को घटनास्थल से डायल 100 की मदद से इलाज के लिए दतिया के जिला अस्पताल लाया गया. जहां से डॉक्टर की टीम ने उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें ग्वालियर के लिए रेफर कर दिया है.

तीसरा हादसा

दतिया के इंदरगढ़ कस्बे के मेन बाजार के भांडेर तिराह पर एक अनियंत्रित ट्रैक्टर चालक ने बाइक पर सवार दो लोगों को पीछे से टक्कर मार दी. ट्रैक्टर की टक्कर से एक युवती घायल हो गई. इस दौरान घटना से घबराकर आरोपी चालक ट्रैक्टर को छोड़कर मौके से फरार हो गया.

कहां हुआ हादसा

इंदरगढ़ में ईटों से भरे ट्रैक्टर ने पीछे से बाइक सवार को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक के पीछे बैठी राखी प्रजापति के पैरों में चोट आई हैं. जिसे इलाज के लिए इंदरगढ़ स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. इस हादसे में बाइक चालक बाल-बाल बच गया नहीं तो उसे भी गंभीर चोट लग सकती थी. इस टक्कर में सड़क किनारे खड़े फल विक्रेता को काफी नुकसान हुआ है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ट्रैक्टर जब्त कर आरोपी ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details