मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पूर्व विधायक रक्षा सरोनिया की ETV भारत से बातचीत, कहा- भांडेर का विकास पहली प्राथमिकता

By

Published : Jul 16, 2020, 11:53 AM IST

भांडेर की पूर्व विधायक रक्षा सरोनिया ने ईटीवी भारत से बातचीत में कहा कि कमलनाथ सरकार में उनके काम नहीं हो रहे थे, जिसके चलते उन्हें कांग्रेस छोड़नी पड़ी. क्षेत्र का विकास ही उनकी प्राथमिकता है.

datia news
रक्षा सरोनिया, पूर्व विधायक

दतिया। जिले की भांडेर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए बीजेपी और कांग्रेस ने तैयारियां शुरु कर दी है. विधायकी से इस्तीफा देकर बीजेपी में शामिल हुईं रक्षा सरोनिया उपचुनाव में बीजेपी की तरफ से मैदान में नजर आएंगी. ऐसे में ईटीवी भारत ने रक्षा सरोनिया से कांग्रेस से इस्तीफा देने का कारण और उपचुनावों की तैयारियों पर बातचीत की.

रक्षा सरोनिया, पूर्व विधायक

पूर्व विधायक ने बताया कि कांग्रेस की सरकार में उनके कोई काम नहीं हो रहे थे. इसलिए उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ बीजेपी का दामन थामा है. प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनन से वो अपने क्षेत्र के लिए ज्यादा से ज्यादा काम करा सकेंगी. उन्होंने कहा कि भांडेर क्षेत्र की सबसे बड़ी समस्या पानी और बिजली है. जिसके लिए उन्होंने मुख्यमंत्री से बात की है. सीएम ने भी उन्हें जल्द ही इन समस्याओं को दूर करने का आश्वासन दिया है.

रक्षा सरोनिया ने कहा कि भांडेर क्षेत्र में किसान बड़ी मात्रा में धान की फसल लगाते हैं. इसलिए उनका पहला काम इन किसानों को पर्याप्त पानी और बिजली उपलब्ध कराना है. पहले से जो काम अधूरे पड़े हैं, उन्हें एक बार फिर से पूरा करूंगी. उन्होंने कहा कि वे अब बीजेपी में हैं. जिससे बीजेपी के बड़े नेताओं का उन्हें पूरा सहयोग मिल रहा है.

खासकर मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने उनका पूरा सहयोग किया है. वहीं मंत्री न बनाए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि वो मंत्री नहीं बनाए जाने से नाराज नहीं हैं. पार्टी उन्हें जो भी जिम्मेदारी देगी वे उसे पूरा करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details