मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : May 8, 2020, 4:23 PM IST

ETV Bharat / state

पूर्व कांग्रसी विधायक का नरोत्तम मिश्रा पर आरोप, कहा- गृहमंत्री ने किया धार्मिक परम्पराओं का उल्लंघन

दतिया में नरोत्तम मिश्रा द्वारा श्री पीताम्बरा पीठ मंदिर में किये गए यज्ञ पर पूर्व विधायक राजेन्द्र भारती ने एतराज जताया है. उन्होंने कहा कि, नरोत्तम मिश्रा ने धार्मिक परम्पराओं का उल्लंघन किया है.

Former Congress MLA accused Narottam Mishra in Datia
पूर्व कांग्रसी विधायक का नरोत्तम मिश्रा पर आरोप

दतिया। कोरोना महामारी रोकने के लिए गृह मंत्री डाक्टर नरोत्तम मिश्रा द्वारा श्री पीताम्बरा पीठ पर किये गए यज्ञ पर पूर्व विधायक राजेन्द्र भारती ने एतराज जताते हुये धार्मिक परम्पराओं के उल्लंघन का आरोप लगाया है.

उन्होंने कहा कि, यज्ञ के प्रभाव से आखिर मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस का संक्रमण क्यों नहीं रुक रहा. वहीं विधायक राजेन्द्र भारती ने कहा कि, दतिया में पुलिस प्रशासन राजनीतिक दबाव के चलते कांग्रेसी कार्यकर्ताओं पर बदले की भावना से झूठे ओर फर्जी मामले दर्ज कर रहा है. उन्होंने कहा कि, पूरे भारत में केंद्र सरकार के द्वारा लॉकडाउन लगाया है और वर्तमान में जारी है. प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पीएम के आदेश की अवहेलना की है.

राजेंद्र भारती ने कहा कि, यदि पीताम्बरा पीठ में बाहरी व्यक्ति द्वारा अनुष्ठान किया जाना था, तो उनको पीएम और सीएम से संकल्प लिया जाना चाहिए था. लेकिन गृहमंत्री ने वाहवाही लूटने के लिये नियम कानून और धार्मिक परम्परा ताक पर रख दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details