मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पुलिस ने दबोचे हथियारों से लेस 5 बदमाश, दो नाबालिग शामिल

By

Published : Jun 4, 2020, 2:17 AM IST

दतिया जिले में पुलिस के हाथ एक बड़ी सफलता लगी है, जिसमें अवैध हथियारों से लेस पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है, ये सभी किसी वारदात को अंजाम देने के इरादे से कार में सवार होकर निकले थे. गिरफ्तार किए गए आरोपियों में दो नाबालिग भी शामिल हैं.

Five miscreants arrested with weapons in Datia
पुलिस की गिरफ्त में बदमाश

दतिया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पांच हथियार बंद बदमाशों को पकड़ा है, जानकारी के मुताबिक ये बदमाश किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने जा रहे थे, लेकिन पुलिस ने इन्हें पहले ही गिरफ्तार कर लिया. बदमाशों को जिले के धिरपुरा थाना इलाके से उस वक्त पकड़ा जब ये सभी एक कार में सवार होकर जा रहे थे. गिरफ्तार किए गए अपराधियों में दो नाबालिग भी शामिल हैं.

जानकारी के मुताबिक बदमाश कार में सवार होकर किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने जा रहे थे. अवैध हथियारों से लैस 5 हथियार बंद बदमाशों को वारदात को अंजाम देने से पहले ही पुलिस ने धर दबोचा. दतिया जिले के धिरपुरा थाना प्रभारी विजय लोधी को सूचना मिली थी कि चार से पांच लोग अवैध हथियारों से लैस एक कार में सवार होकर जाते दिखाई दिए हैं.

सूचना के आधार पर धिरपुरा थाना पुलिस ने बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए नाकाबंदी की इस दौरान पुलिस को ग्राम जुझारपुर रोड नहर पुलिया से गाड़ी आती हुई दिखाई दी, जिसमें राघवेंद्र कमरिया, केशव कमरिया, प्रमोद कमरिया, सहित दो अन्य नाबालिग सवार थे. इन बदमाशों को रोककर जब कार की तलाशी ली गई तो आरोपियों के कब्जे से तीन 315 बोर के देशी कट्टे 5 जिंदा कारतूस मिले, पुलिस ने हथियार बरादम कर कार को जब्त कर लिया. पकड़े गए सभी आरोपियों को थाने ले जाया गया, जहां फिलहाल सभी से पूछताछ जारी है. जल्द ही इन बदमाशों के इरादों के बारे में भी खुलासा किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details