मध्य प्रदेश

madhya pradesh

दतिया: 5 दुकानों में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर खाक

By

Published : May 7, 2020, 4:57 PM IST

देश में लॉकडाउन के चलते वैसे भी व्यापारी समेत सभी लोगों का काफी नुकसान हो रहा है. इसके साथ ही दतिया के इंदरगढ़ के शीतला बाजार इलाके में कचरे के ढेर में लगी आग इतनी भयानक हो गई कि ये आग आसपास के 5 दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया है.

Fierce fire in 5 shops in the district
जिले में 5 दुकानों में लगी भीषण आग

दतिया। देश में लॉकडाउन के चलते वैसे भी व्यापारी समेत सभी लोगों का काफी नुकसान हो रहा है. वहीं दतिया के इंदरगढ़ के शीतला बाजार इलाके में कचरे के ढेर में लगी आग इतनी भयानक हो गई कि ये आग आसपास के 5 दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया है.

जिले में 5 दुकानों में लगी भीषण आग

दमकल के पहुंचने तक लाखों का माल खाक

बताया जा रहा है कि आग इतनी भयानक थी कि देखते ही देखते 5 दुकानें जलकर खाक हो गई. वहीं इंदरगढ़ में आग लगने से अफरा- तफरी मच गई थी. लिहाजा फौरन लोगों ने दमकल की टीम को सूचना दिया, जिसके बाद दमकल की टीम घटनास्थल पर पहुंचकर आग पर काबू पाया. लेकिन तब तक दुकानों का काफी नुकसान हो चुका था.

बता दें कि शीतला बाजार में आग लगने से सबसे ज्यादा बर्तन की दुकान में करीब 7 लाख का नुकसान होने की आशंका है. साथ ही दुकान के आस-पास रहने वाले लोग जिनमें अनिल कुमार वीरन धाकड़, दीपक लोहिया का घर का सामान जलकर खाक हो गया है. वहीं आग किन कारणों से लगी है, इस पर अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है. एक तरफ देश महामारी से जूझ रहा है, वहीं दूसरी ओर इस तरह की घटनाएं लोगों के लिए एक नई परेशानियां खड़ी कर रही हैं. फिलहाल पूरे घटना की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details