मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कोरोना काल में ड्यूटी के अलावा मानवता का काम कर रही आबकारी अधिकारी निधि

आबकारी अधिकारी निधि जैन कोरोना संक्रमण के दौर में लगातार ड्यूटी कर रही है और लोगों को महामारी के लेकर जागरुक कर रही है. जैन लगातार जरुरतमंदों के बीच जाकर राशन, मास्क भी बांटती नजर आ रही है.

By

Published : May 31, 2021, 9:27 PM IST

Excise Officer Fund
आबकारी अधिकारी निधि

दतिया। जिला आबकारी अधिकारी निधि जैन कोरोना महामारी के कठिन दौर में अपनी ड्यूटी के साथ-साथ मानव सेवा का काम भी करती नजर जा रही है. निधि जैन ने कहा कि प्रशासनिक सेवा में भले वह अधिकारी हैं. लेकिन अगर वह व्यापारी भी होती तो तब भी उनके लिए इंसानियत और मानवता सबसे आगे होती. उन्होंने कहा कि महामारी के इस दौर में लोगों को टीकाकरण, मास्क, सोशल डिस्टेंसिंग के प्रति जागरूक करना और उन तक हर संभव मदद पहुंचाना मानवता की पहचान है.

आबकारी अधिकारी निधि

हनी ट्रैप कांड! बोले बीजेपी अध्यक्ष: कमलनाथ-दिग्विजय international झूठे, सीडी दें या जेल जाएं

दरअसल, आबकारी अधिकारी निधि जैन कोरोना संक्रमण के दौर में लगातार ड्यूटी कर रही है और लोगों को महामारी के लेकर जागरुक कर रही है. जैन लगातार जरुरतमंदों के बीच जाकर राशन, मास्क भी बांटती नजर आ रही है. निधि जैन के मुताबिक, मानवता सेवा दिखाकर नहीं की जाती. उन्होंने कहा कि जो मीडिया संस्थान आपदा की इस घड़ी में कार्य कर रहे अधिकारियों की छवि धूमिल करने में लगे हुए हैं ऐसी पत्रकारिता का कोई स्वरूप नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details