मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जनपद पंचायत सीईओ ने भ्रमण कर किया गौशालाओं का निरीक्षण

By

Published : Jan 1, 2021, 3:44 PM IST

दतिया जिले के भांडेर में जनपद पंचायत सीईओ अतेन्द्र सिंह गुर्जर ग्राम पंचायतों में संचालित गौशालाओं का निरीक्षण करने पहुंचे और इस दौरान उन्होंने कई ग्राम पंचायत का निरीक्षण कर जरुरी दिशा निर्देश दिए.

Datia
जनपद पंचायत सीईओ अतेन्द्र सिंह गुर्जर

दतिया। जिले के भांडेर में ग्राम पंचायतों में निरीक्षण हेतु पहुचें सीईओ ने भ्रमण कर संचालित गौशाला व निर्माणाधीन गौशालाओं का निरीक्षण किया. जनपद पंचायत सीईओ अतेन्द्र सिंह गुर्जर द्वारा जनपद पंचायत भांडेर के अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत बागपुरा, अजीतपुरा, सिंघपुरा, धर्मपुरा, पंडोखर का भ्रमण कर संचालित गौशाला व निर्माणाधीन गौशालाओं का निरीक्षण किया गया. साथ ही अन्य निर्माण कार्य भी देखे जिसमें आंगनबाड़ी केंद्र अजीतपुरा का निरीक्षण कर, वहां हो रहे अच्छे काम को देख सचिव की प्रशंसा भी की.

गौशालाओं का निरीक्षण

साथ ही ग्रामवासियों से चर्चा करते हुए आयुष्मा कार्ड के लाभ बताते हुए ग्राम पंचायत में संचालित शिविर में कार्ड बनवाने के लिए लोगों को प्रेरित किया. भांडेर जनपद अंतर्गत ग्राम पंचायत धर्मपुरा, धनोटी, पंडोखर की गौशाला को कार्यपालन अधिकारी द्वारा गायों की पूजा अर्चना माल्यार्पण कर शुरु भी करवाया गया. वहीं शेष एक गौशाला को भी सात दिनों में संचालित करने के निर्देश दिए.

ग्रामीणों से चर्चा करते अधिकारी

ग्राम पंचायतों में हो रहे निर्माण कार्य गुणवत्ता पूर्ण और समय से पूर्ण हो के निर्देश भी दिए. इस दौरान उन्होंने कोरोना के बचाव के तरीकों के बारे में भी लोगों से चर्चा कर मास्क व सेनेटाइजर के प्रयोग के लिए भी लोगों के प्रेरित किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details