मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jul 31, 2020, 3:06 AM IST

ETV Bharat / state

दतिया: पुलिस ने किया हथियार तस्कर गिरोह का पर्दाफाश, दो आरोपी गिरफ्तार

दतिया की धीरपुरा थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से अवैध हथियारों के जखीरा बरामद किया गया है.

Police arrested accused
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

दतिया। दतिया की धीरपुरा थाना पुलिस ने हथियार तश्कर गिरोह का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने बाइक पर अवैध हथियारों का जखीरा ले जा रहे 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौड़ के द्वारा अवैध हथियारों की तस्करी पर रोकथाम के उद्देश्य से विशेष अभियान चलाया जा रहा है. जिसके तहत धीरपुरा थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि दो संदिग्ध व्यक्ति बाइक से अवैध हथियारों का जखीरा लेकर बदमाशों को बेचने के उद्देश्य से दतिया आ रहे हैं. सूचना पर धीरपुरा थाना प्रभारी ने नाकाबंदी कर दोनों आरोपियों को पकड़ लिया है.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

आरोपियों से पूछताछ करने पर अपना नाम नरेशचन्द्र और रूबेन्द्र बताया है. वहीं आरोपियों के पास से चैक पांच नग 12 बोर की हाथ से बनी एक नाल बन्दूक, तीन 32 बोर की देशी पिस्टलें, दो 32 बोर के जिंदा राउण्ड, एक 12 बोर की देशी अधिया, एक 315 बोर की सिंगल शॉट बरामद की गई है.

पुलिस ने किया हथियार तश्कर गिरोह का पर्दाफाश

कार्रवाई में थाना प्रभारी धीरपुरा यादवेन्द्र सिंह गुर्जर,सब इंस्पेक्टर शैलेन्द्र सिंह गुर्जर बी.ए.परमार और आरक्षक सतेन्द्र सिकरवार योगेन्द्र की मुख्य भूमिका रही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details