मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jun 3, 2021, 12:00 PM IST

ETV Bharat / state

Datia Crime: कुएं में मिला एक युवक का शव, तो एक की करंट लगने से मौत

दतिया में दो अलग-अलग मामले सामने आएं हैं, एक लापता युवक का कुएं में शव मिला है, तो वहीं एक युवक की करंट की चपेट में आने से मौत हो गई.

Datia Crime
दतिया न्यूज़

दतिया।जिले के भांडेर में हत्या और हादसे के दो मामले सामने आएं हैं. पहले ममाले में दो दिन से लापता एक युवक का कुएं में शव मिला है, वहीं दूसरा मामला एक युवक का करंट लगने से मौत हो गई.

दो अलग-अलग मामलों में दो की मौत

दतिया जिले के भांडेर अनुभाग में दो अलग अलग घटनाएं सामने आई हैं, जिसमे दो लोगों की मौत हुई है, पहला मामला का है भांडेर के उनाव थाना क्षेत्र के रिछार गांव की है. जहां 2 दिन से लापता युवक की लाश कुएं में पड़ी मिली, जिसकी पहचान रामनरेश दांगी के नाम से हुई है, युवक दो दिन से लापता था, जिसका शव कुएं में मिला, फिलहाल पूरे मामले की जांच जारी है.

वहीं दूसरा मामला भांडेर थाना क्षेत्र के ग्राम बेरछ की है, जहां 35 वर्षीय मंगल सिंह पुत्र छोटे लाल शाक्य जो कि खेत में भैंस चरा रहा था, तभी अचानक से 11 हजार वोल्ट के तार की चपेट में आ गया और झुलस गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची भांडेर थाना पुलिस ने बोडी को पीएम के लिए भेज दिया और ग्राम वासियों के साथ पूछताछ कर परिजनों द्वारा मामला दर्ज कराया गया, जिसमें बिजली बिभाग की लापरवाही की बजह से मौत होने की बजह बताई है, क्योंकि बिजली के तार बहुत ही नीचे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details