मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : May 9, 2023, 7:38 PM IST

ETV Bharat / state

दतिया में भी मंगल हुआ अमंगल, टायर फटने से पलटी बस, कई यात्री घायल

एमपी में आज दो बड़े हादसे हो गए. एक तरफ खरगोन में यात्रियों से भरी बस पुल से नीचे गिर गई. वहीं दतिया में बस का टायर फटने से बस पलट गई. हादसे में 6 यात्री घायल हुए हैं.

Bus overturned due to tire burst in Datia
दतिया में बस पलटी

दतिया में बस पलटी

दतिया। मध्यप्रदेश के लिए मंगल का दिन भारी रहा. पहले जहां खरगोन यात्री से भरी बस पुल से नीचे नदी में गिर गई. हादसे में अभी तक 23 लोगों की मौत हो गई है. वहीं दूसरी तरफ दतिया-सेवढ़ा हाइवे पर भी आज सुबह करीब 11 बजे बड़ा हादसा हो गया. दतिया से सेवढ़ा जा रही यात्री बस का आगे का टायर फट गया. बस अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे खेत में उतरकर पलट गई. बस में करीब 55 यात्री सवार थे. इनमें 6 यात्री घायल हुए हैं. हादसे में किसी की मौत नहीं हुई. रेस्क्यू करके लोगों को बस से बाहर निकाल लिया गया है.

राहगीर बने मसीहा: दतिया से सेवढ़ा जा रही बस में करीब 55 यात्री सवार थे. रास्ते मे सिंधवारी और कालीपुरा के पास बस के ड्राइवर साइड टायर पंचर हो गया. जिसके चलते बस अनियंत्रित हो कर सड़क किनारे उतरकर खेत में जा पलटी. सड़क से गुजर रहे लोग अपना वाहन खड़ा कर मदद के लिए नीचे उतरे. चीख-पुकार कर रहे लोगों को किसी तरह बाहर निकाला. हादसे में 6 लोगों के सिर और पैरों में चोटें आई है, जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यहां उनका प्राथमिक उपचार किया जा रहा है. दुर्घटना की सूचना पर धिरपुरा थाना पुलिस भी पहुंच गई थी.

  • एक्सीडेंट से जुड़ी कुछ खबरें यहां पढ़ें
  1. MP में पुल की रेलिंग तोड़ नदी में गिरी बस, 22 लोगों की मौत पर PM मोदी का बड़ा ऐलान! दुर्घटना की असली वजह का खुलासा
  2. खरगोन बस हादसा... वो लोग जिनका ये आखिरी सफर साबित हुआ
  3. खरगोन बस हादसा: अरुण यादव का गोविंद सिंह राजपूत पर आरोप, बोले- शर्मनाक है परिवहन मंत्री का बयान

नई जिंदगी मिलने पर बोले, ईश्वर का शुक्रिया:बस दतिया से सेवढ़ा जाने के लिए निकली थी. धिरपुरा थाना प्रभारी ऋचा दंडोतिया ने बताया कि ड्राइवर से हादसे के बारे में जानकारी ली गई, लेकिन वह डरा हुआ था और कुछ भी नहीं बता पा रहा था. बस से बाहर निकाले गए सभी यात्री काफी डरे और सहमे हुए थे. नई जिंदगी मिलने पर भगवान का शुक्रिया कह रहे थे. दतिया से सेंवड़ा जा रही बस जब कालीपुरा के पास पहुंची तभी उसका टायर फट गया और बस पलट गई. घटना के बाद धीरपुरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को जिला चिकित्सालय पहुंचाया. बस से यात्रा कर रही महिला ने बताया कि वह बस में बैठी हुई थी तभी अचानक तेज आवाज आई और बस पलट गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details