मध्य प्रदेश

madhya pradesh

लॉकडाउन में मिली छूट की उड़ी धज्जियां, बैंकों में उमड़ी भीड़, सोशल डिस्टेंस का नहीं हुआ पालन

By

Published : Apr 21, 2020, 7:40 PM IST

20 अप्रैल से कुछ जगहों पर सशर्त छूट दिया जाना था, लेकिन दतिया में प्रशासन द्वारा दी गई छूट के बाद लोग भीड़ में तब्दील हो गए. सोशल डिस्टेंसिंग की परवाह किये बगैर लोगों ने बैंकों में भीड़ लगा ली.

crowd at bank
बैंक में इकट्ठा भीड़

दतिया। ग्रीन जोन में शामिल दतिया जिले में लॉकडाउन में मिली छूट के बाद नियमों का पालन नहीं किया. लोग सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए बाहर निकलने की बजाय भीड़ में इक्ट्ठे हो गए, जिससे बैंक प्रशासन भी काफी परेशान हो गया.

छूट की उड़ी धज्जियां

अब तक कोई भी कोरोना संक्रमण नहीं आने से प्रशासन ने दतिया जिले को ग्रीन जोन में शामिल किया हुआ है. यही वजह है कि प्रशासन ने लॉकडाउन में लोगों की सुविधा को देखते हुए कुछ समय के लिए बैंक खोल दी. लेकिन जैसे ही ग्राहकों को यह खबर मिली तो बैंकों में भीड़ उमड़ पड़ी, जिसकी वजह से बैंक प्रबंधक सोशल डिस्टेंस का पालन कराते हुए परेशान होते हुए नजर आया, लेकिन लोग नियमों को तोड़ते हुए दिखाई दिये.

भीड़ में शामिल कई ऐसे ग्राहक भी रहे, जिन्हें पैसे नहीं मिल सके और खातों से पैसे निकालने में परेशानी का सामना करना पड़ा. जबकि प्रशासन ने लोगों से नियमों के पालन करने की बारबार अपील करते दिखा. वहीं बिना मास्क के बाइक पर निकल रहे लोगों को पुलिस उठक बैठक करवाती और समझाइश देकर लॉक डॉउन का पालन कराते हुए नजर आयी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details