मध्य प्रदेश

madhya pradesh

दतिया: क्राइसिस मैनेजमेंट कमेटी की बैठक, कोरोना गाइडलाइ का पालन करवाने पर दिया गया जोर

By

Published : Aug 10, 2020, 12:13 PM IST

आगामी त्यौहारों को लेकर दतिया कलेक्टर ने बैठक का आयोजन किया. जिसमें सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का कढ़ाई से पालन करने के निर्देश दिए.

Crisis Management Committee meeting held in Collectorate
कलेक्ट्रेट में क्राइसिस मैनेजमेंट कमेटी की बैठक आयोजित

दतिया। कलेक्टर कार्यालय में सोमवार को क्राइसिस मैनेजमेंट कमेटी की बैठक का आयोजन किया गया. जिसमें बाजार बंद के समय को लेकर चर्चा हुई. साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन सख्ती से कराए जाने और मास्क पहनने पर जोर दिया गया.

दरअसल आने वाले दिनों में कृष्ण जन्माष्टमी, गणेश उत्सव, मोहर्रम सहित कई त्योहार हैं. जिसमें सोशल डिस्टेंसिंग का कड़ाई से पालन करना होगा. इस दौरान कलेक्टर ने निर्देश दिए कि, जिला चिकित्सालय में व्याप्त गड़बड़ियों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. समय पर जरूरी चीजों की उपलब्धता की जाए. वहीं अगर कोई दोषी पाया जाता है, तो तत्काल प्रभाव से कार्रवाई की जाएगी. डॉक्टरों को निर्धारित समय पर अपने ड्यूटी रूम में बैठना होगा.

कलेक्टर रोहित सिंह ने कहा है कि, लगातार कुछ दिनों से जिला चिकित्सालय से शिकायतें आ रही हैं. जिसे लेकर बैठक में मौजूद प्रशांत ढेगुला, वबलदेव, राज बल्लू ने अस्पताल का मुद्दा उठाया. जिस पर कलेक्टर ने नाराजगी जताते हुए तुरंत कार्रवाई करने का आश्वासन दिया. बैठक में दतिया कलेक्टर रोहित सिंह के अलावा पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौर, एडीएम विवेक रघुवंशी, एसडीएम अशोक चौहान, तहसीलदार सीएमएचओ स्वास्थ्य उदयपुरिया के अलावा भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष सुरेंद्र बुधौलिया, वरिष्ठ भाजपा नेता प्रशांत ढेगुला, रोगी कल्याण समिति से बलदेव राज बल्लू, डॉक्टर राजू त्यागी, जीतू कमरिया उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details