मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ट्रैक्टर ने बाइक सवार को मारी टक्कर, हादसे में पति-पत्नी की मौत

By

Published : May 13, 2020, 11:16 AM IST

दतिया में एनएच 75 पर दर्दनाक हादसा हुआ है, जिसमें तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने एक बाइक सवार दंपति को रौंद दिया. जिससे दोनों पति-पत्नी को मौत हो गई.

Couple death in rode accident in NH 15 datia
ट्रैक्टर ने बाइक सवार को रौंदा

दतिया। बुधवार की सुबह कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत एनएच 75 पर दर्दनाक हादसा हुआ है, जिसमें तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने एक बाइक सवार दंपति को रौंद दिया. जिससे पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि पति ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. घटना महाबीर वाटिका के पास की है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

बताया जा रहा है घटना के समय ट्रैक्टर तेज रफ्तार में था, तभी महावीरा वाटिका के पास ट्रैक्टर चालक ने बाइक सवार दंपति को रौंद दिया. हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया. हादसे में महिला किरण अहिरवार की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं घटना की जानकारी लगने पर घटना स्थल पहुंची, 108 एम्बुलेंस ने मृतक महिला के पति किशन चन्द्र अहिरवार को अस्पताल पहुंचाया जहां उसने दम तोड़ दिया.

बताया जा रहा है कि मृतक बाइक सवार दंपति निवाड़ी जिले के ग्राम किशोरपुरा गांव के रहने वाले थे और वह बाइक से ग्वालियर जा रहे थे. तभी जाते समय ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी. सिविल लाइन पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है और ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर चालक की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details