मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कांग्रेस की महिला नेत्री ने पार्टी नेता पर लगाया रेप का आरोप, कहा- किसी ने नहीं सुनी गुहार

दतिया जिला कांग्रेस कमेटी के एक महिला पदाधिकारी ने पार्टी के ही एक नेता पर योन शौषण का आरोप लगाया है. महिला नेत्री ने एसपी से की है. उनका कहना है कि पार्टी स्तर पर उनकी सुनवाई नहीं हुई है.

By

Published : Oct 15, 2019, 11:49 PM IST

पीड़ित महिला कांग्रेस नेत्री

दतिया। दतिया जिला कांग्रेस कमेटी से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां कांग्रेस की एक महिला पदाधिकारी ने जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाया है. महिला ने इस मामले में दतिया एसपी से शिकायत की है.

कांग्रेस की महिला नेत्री ने पार्टी नेता पर लगाया योन शौषण का आरोप

कांग्रेस की महिला नेत्री ने आरोप लगाया कि कुछ नेताओं का उसके घर पर आना-जाना था. जब उसके पति की मौत हो गई तो उनका आना-जाना और भी बढ़ गया. इसी दौरान उन्होंने महिला को ठेकेदारी का काम दिलान के बहाने से 17 लाख रुपए ले लिए, लेकिन अब तक उसे कुछ भी नहीं मिला. महिला नेत्री ने पूरे मामले की लिखित शिकायत दतिया एसपी से की है.

कांग्रेस नेत्री द्वारा एसपी को लिखित में की गई शिकायत

महिला नेत्री ने कहा कि वह इस मामले की शिकायत कांग्रेस कमेटी के कई पदाधिकारियों से भी कर चुकी है, जबकि प्रभारी मंत्री से भी शिकायत की थी, लेकिन अब तक उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई. बता दें कि पिछले एक वर्ष से शहर कांग्रेस का जिला अध्यक्ष पद खाली पड़ा है. ऐसे में कई नेता अध्यक्ष की रेस में हैं. जिसके चलते कई गुट अपनी-अपनी दावेदारी जता रहे हैं. अब इस मामले के बाद जिले की सियासत में भूचाल आ गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details