मध्य प्रदेश

madhya pradesh

वाहनों की चेकिंग पर भड़के कांग्रेस विधायक घनश्याम सिंह, यातायात प्रभारी को लगाई फटकार

By

Published : Aug 8, 2020, 10:10 AM IST

कांग्रेस विधायक घनश्याम सिंह ने वाहनों की चेकिंग के दौरान लगी लंबी कतार पर दतिया यातायात प्रभारी होतम सिंह बघेल को जमकर फटकार लगाई और उनके विधानसभा क्षेत्र में अवैध वसूली न करने की नसीहत दी है.

MLA reprimands the traffic in-charge
विधायक ने यातायात प्रभारी को लगाई फटकारा

दतिया। सेवड़ा से कांग्रेस विधायक घनश्याम सिंह ने ट्रैफिक पुलिस पर अवैध वसूली का आरोप लगया है. दरअसल विधायक घनश्याम सिंह सेंवढ़ा से दतिया आ रहे थे. इस दौरान ग्राम झडिया में ट्रैफिक पुलिस चेकिंग कर रही थी, जिस वजह से वाहनों की लंबी कतार लगी हुई थी. वाहनों की लंबी लाइन देखकर विधायक ने मामले की जानकारी ली. जिसके बाद उन्होंने दतिया यातायात प्रभारी होतम सिंह बघेल को जमकर फटकार लगाई और उनके विधानसभा क्षेत्र में अवैध वसूली न करने की नसीहत दी है.

विधायक ने यातायात प्रभारी को लगाई फटकार

बताया जा रहा है कि कांग्रेस विधायक घनश्याम सिंह सेवड़ा क्षेत्र के दौरे से अपने घर लौट रहे थे. उसी दौरान उन्हें झडिया ग्राम के पास दो पहिया वाहन चालकों की लगभग 2 किलोमीटर लंबी लाइन लगी दिखाई दी. अपने क्षेत्र की जनता को परेशान होता देखना घनश्याम सिंह को रास नहीं आई. उन्होंने अपनी गाड़ी एक साइड में रुकवाकर और यातायात प्रभारी को तुरंत चेकिंग प्वाइंट हटाने को कहा. उन्होंने कहा हम कांग्रेस के विधायक हैं तो आप हमारे क्षेत्र के आम जनता को बेवजह बिना कारण से अवैध वसूली कर रहे हैं और उन्हें परेशान किए हुए हैं.

उन्होनें यातायात प्रभारी होतम सिंह बघेल से कहा कि अगर आप सही में यातायात को सुचारू करना चाहते है तो दतिया शहर में भी वाहनों की चेकिंग करीए. दतिया शहर से लगे हुए चित्र में भी करिए चाहे फिर वह बड़ौनी क्षेत्र हो वहां तो आप नहीं करते ना ही वहां के लोगों को परेशान करते है. क्योंकि वह क्षेत्र गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा की विधानसभा क्षेत्र है. वहां करोगे तो आपको पता चल जाएगा. जिसके बाद विधायक ने होतम सिंह बघेल को आगे से क्षेत्र में वसूली नहीं करने की नसीहत दी है. विधायक घनश्याम सिंह का कहना है कि उन्हें लंबे समय से शिकायत मिल रही है कि यातायात पुलिस ग्राम झडिया में वाहन चेकिंग के नाम पर अवैध वसूली कर रहे है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details