मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

दतिया: किसानों के साथ तुलाई में लापरवाही पर नपे तरगुवां समिति प्रबंधक नरेंद्र तिवारी

दतिया में मुख्य कार्यपालन अधिकारी गिर्राज दुबे ने गेहूं खरीदी में लापरवाही और अनियमितता को लेकर तरगुवां समिति प्रबंधक नरेंद्र तिवारी को सस्पेंड कर दिया है. वहीं वैक्सीन को लेकर कलेक्टर के निर्देश पर ग्रामीणों को जागरुक भी किया और कहा कि बहकावे में ना आएं वैक्सीनेशन जरूर करवाएं.

By

Published : Jun 3, 2021, 1:49 PM IST

तुलाई में लापरवाही पर नपे तरगुवां समिति प्रबंधक नरेंद्र तिवारी
तुलाई में लापरवाही पर नपे तरगुवां समिति प्रबंधक नरेंद्र तिवारी

दतिया के भांडेर में गेहूं खरीदी में लापरवाही और अनियमितता को लेकर मुख्य कार्यपालन अधिकारी गिर्राज दुबे ने कार्रवाई की है. दुबे ने तरगुवां समिति प्रबंधक नरेंद्र तिवारी को सस्पेंड कर दिया है. बता दें कि कलेक्टर संजय कुमार ने हाल ही में गेहूं खरीदी केंद्र का दौरा किया था और अनियमितता को लेकर हिदायत दी थी लेकिन उसके बावजदू भी तरगुवां समिति प्रबंधक ने लापरवाही जारी रखी, जिसे लेकर गिर्राज दुबे ने कार्रवाई करते हुए उन्हे सस्पेंड कर दिया. वहीं कलेक्टर के निर्देश पर गांव गांव जाकर गिर्राज दुबे कोरोना वैक्सीन को लेकर जनजागरुकता अभियान भी चलाया और लोगों को वैक्सीन को लेकर जागरुक किया.

गेहूं खरीदी में लापरवाही

मुख्य कार्यपालन अधिकारी ने किया सस्पेंड

तरगुवां समिति प्रबंधक नरेंद्र तिवारी को निलंबित कर दिया गया है. दरअसल तरगुवां गेहूं खरीदी केंद्र से लगातार शिकायत आ रही थी. गेहूं खरीदी केंद्र तरगुवां पर केंद्र प्रभारी द्वारा किसानों के साथ तुलाई में लापरवाही बरतने, सरकारी उपार्जन नीति का उल्लंघन करने और अनियमितताओं के चलते सीईओ ने नरेंद्र तिवारी को निलंबित किया है.

वैक्सीन जरुर लगवाएं


दतिया कलेक्टर संजय कुमार के निर्देश के बाद में दतिया जनपद के अंतर्गत आने वाले सभी ग्राम पंचायतों का सीईओ गिर्राज दुबे ने दौरा किया गया और भ्रमण कर लोगों को कोरोना के प्रति जागरुक किया. जनपद सीईओ गिर्राज दुबे ने गोविंदपुर ग्राम में पहुंचकर ग्रामीण जनता को वैक्सीनेशन के लिए जागरुक किया. दुबे ने कहा कि वैक्सीनेशन जरूरी है, आप वैक्सीनेशन जरूर करवाएं, किसी के बहकावे में ना आएं और कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए वैक्सीनेशन जरूर करवाएं. इस दौरान जनपद सीईओ ने ग्रामीण जनता को मास्क लगाने और 2 गज की दूरी रखने की सलाह दी और कहा कि शासन- प्रशासन आपके साथ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details