मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कलेक्टर ने किया मेडिकल कॉलेज का दौरा, तीन कर्मचारियों पर गिरी गाज

By

Published : May 7, 2021, 8:22 AM IST

कलेक्टर संजय कुमार ने मेडीकल काॅलेज पहुंचकर स्वास्थ्य संबंधी व्यवस्थाओं का जायजा लिया. इस दौरान कुमार ने मेडीकल काॅलेज के डीन सहित अन्य चिकित्सकों को आवश्यक निर्देश दिए.

मेडीकल काॅलेज
मेडीकल काॅलेज

दतिया।कलेक्टर संजय कुमार ने मेडीकल काॅलेज पहुंचकर स्वास्थ्य संबंधी व्यवस्थाओं का जायजा लिया. साथ ही मेडीकल काॅलेज के डीन सहित अन्य चिकित्सकों को आवश्यक निर्देश दिए. निरीक्षण के दौरान रिस्पेशन काउंटर, कोविड वार्ड का निरीक्षण करते समय वार्ड में भर्ती मरीजों के परिजन उपस्थित पाए जाने पर उन्होंने नाराजगी व्यक्त की. साथ ही कलेक्टर ने एफआईआर दर्ज कराने के अधिकारियों को निर्देश दिए.

कलेक्टर संजय कुमार

कलेक्टर की कर्मचारियों को हिदायत
उन्होंने यहां पदस्थ पुलिस एवं स्वास्थ्य कर्मियों को हिदायत देते हुए कहा कि, मरीज के अलावा परिजन कोविड वार्ड में उपस्थित न रहें. कलेक्टर ने मेडीकल काॅलेज में स्वास्थ्य सेवाओं की समीक्षा करते हुए डीन को निर्देश दिए कि मरीजों को बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध कराई जाएं. इस दौरान डीन डाॅ. राजेश गौर साथ रहे. कलेक्टर ने कोरोना संक्रमण की चैन को तोड़ने हेतु नगर के विभिन्न वार्डो का भ्रमण करते हुए लोगों को हिदायत देते हुए कहा कि अनावश्यक रूप से घर से बाहर ननिकलें.


कलेक्टर ने इन कर्मचारियों को किया निलंबित

उन्होंने कोरोना मरीजों के परिजनों से भी चर्चा कर कोविड गाइडलाइन का पालन करने के निर्देश दिए. इस दौरान कलेक्टर काफी नाराज नजर आए और ड्यूटी पर अनुपस्थित कर्मचारियों को कड़ी लताड़ लगाते दिखे. उन्होंने दतिया कोविड सेंटर में ड्यूटी पर नहीं पहुंचने पर 3 कर्मचारियो को निलंबित किया, जिसमें दो शिक्षक संजय धाकड़ और गिरजेश धाकड़ और एक भृत्य शामिल हैं. इस कार्रवाई के बाद से कर्मचारियों में हड़कम्प मच गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details