मध्य प्रदेश

madhya pradesh

दतिया में भाजपा मंडलों का शुभारंभ, संघ से निकले लोग कार्यकर्ताओं को पढ़ाएंगे रीति-नीति का पाठ

By

Published : Dec 14, 2020, 4:52 PM IST

दतिया जिले में बीजेपी के द्वारा मंडलों का शुभारंभ किया गया है. इस वर्ग प्रशिक्षण में संघ से निकले लोग पार्टी के सदस्यों को रीति और नीति का पाठ पढ़ाएंगे.

Datia
मंडलों का शुभारंभ

दतिया।भारतीय जनता पार्टी द्वारा जिले भर में आयोजित प्रशिक्षण वर्ग मंडल का शुभारंभ भांडेर पूर्व विधायक घनश्याम पिरोनिया ने गायत्री गार्डन दतिया में किया और उसके बाद भांडेर के शुक्ला गार्डन में भी व्याख्यान दिया. साथ ही बड़ोनी मण्डल के वर्ग समापन को भी सम्बोधित किया. इस अवसर पर भांडेर के पूर्व विधायक घनश्याम पिरोनिया ने भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए केंद्र और प्रदेश सरकार की उपलब्धियों पर प्रकाश डाला. पूर्व विधायक ने केंद्र और मध्य प्रदेश सरकार के बारे में बताते हुए कहा यह पार्टी समाज के अंतिम छोर के व्यक्ति का उत्थान करने का कार्य कर रही है.

मंडलों का शुभारंभ

विधायक ने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना हो, उज्जवला योजना हो या आयुष्मान योजना हो इन सभी के माध्यम से गरीब परिवारों को आगे बढ़ाने का काम नरेंद्र मोदी की सरकार कर रही है और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लाड़ली लक्ष्मी योजना, संबल योजना, मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना के माध्यम से सभी वर्ग के लोगों का कल्याण करने का काम किया है.

उन्होंने कहा कि इस तरह के वर्गों से भाजपा कार्यकर्ता को पार्टी की रीति नीति के बारे में बताकर मजबूत किया जाता है. पार्टी की नीतियों से अवगत कराया जाता है कि ऐसे वर्ग केवल भारतीय जनता पार्टी में ही देखने को मिलते हैं और व्याख्यान भी अधिकतर संघ से निकले हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details