मध्य प्रदेश

madhya pradesh

दतिया में भी जलाया गया कमलनाथ का पुतला, लगाए गंभीर आरोप

By

Published : Jun 28, 2020, 7:54 PM IST

प्रदेशभर में बीजेपी ने रविवार को पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का पुतला जलाया. इसी कड़ी में दतिया में भी कमलनाथ के विरोध में पुतला जलाया गया.

An effigy of Kamal Nath was also burnt in Datia
दतिया में भी जलाया कमलनाथ का पुतला

दतिया।रविवार को जिलेभर में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री कमलनाथ का पुतला दहन किया. शहर के व्यस्ततम चौराहा किला चौक पर बीजेपी ने कमलनाथ का पुतला दहन करते हुए कई आरोप लगाए. वहीं नगर अध्यक्ष पंकज गुप्ता ने कहा कि आज देश की सीमा पर जिस प्रकार का तनाव है और चीनी सेना द्वारा धोखे से जिस प्रकार हमारे जवानों पर हमला किया है. इस अपराध के लिए देश कभी भी चीन को माफ नहीं करेगा. इस विषम परिस्थिति में जिस प्रकार के बयान कांग्रेसी नेता दे रहे हैं. वह यह दर्शाते हैं कि कांग्रेस और चीनी आपस में बहुत पहले से मिले हुए हैं.

पंकज गुप्ता ने कहा कि 2008 में कमलनाथ ने केंद्रीय उद्योग मंत्री रहते हुए चीन को आर्थिक लाभ पहुंचाया था. अनेकों वस्तुओं के आयात शुल्क में कमी की थी. जिसके एवज में राजीव गांधी फाउंडेशन को चीन ने करोड़ों रुपए दान स्वरूप भी दिए थे.

इसी के विरोध में रविवार को दतिया में भी पुतला दहन किया गया है. पुतला दहन कार्यक्रम में रामजी खरे, विपिन गोस्वामी, हरिओम यादव, जितेंद्र मेवाफरोश, सोनू श्रीवास्तव, पुनीत टिलवानी, मानवेंद्र सिंह तोमर, गुड्डा खान, अक्कू दुबे, वल्लभ अग्रवाल, बृजेंद्र परमार, रमा शर्मा, कौशल पाठक, हेमू राजा, शिवाजी यादव, परशुराम शर्मा आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details