मध्य प्रदेश

madhya pradesh

दतिया : 3 साल की बच्ची के बाद हबेली गांव में बुजुर्ग भी कोरोना पॉजिटिव

By

Published : May 26, 2020, 12:41 AM IST

दतिया जिले के इंदरगढ़ कस्बे में 3 साल की बच्ची के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद प्रशासन अलर्ट हो गया है. कोरोना वायरस मिले इलाके को कंटेनमेंट एरिया घोषित कर दिया गया है. वही हबेली गांव में बाहर से आया एक बुजुर्ग भी कोरोना पॉजिटिव निकला है.

Health department's team is searching for the young man who came in contact with the infected in Surapura village
स्वास्थ्य विभाग की टीम सुरापुरा गांव में संक्रमित के संपर्क में आए युवक की कर रही तलाश

दतिया। जिले के इंदरगढ़ कस्बे में 3 साल की बच्ची के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद प्रशासन अलर्ट हो गया है. कोरोना वायरस मिले इलाके को कंटेनमेंट एरिया घोषित कर दिया गया है. वही हबेली ग्राम में बाहर से आए एक बुजुर्ग कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. इसके साथ ही एक युवक सुरपुरा गांव का ही रहने वाला है. जिसकी जानकारी मिलते ही स्वास्थ्य विभाग के अमले ने सुरपुरा गांव में कोरोना संक्रमित के संपर्क में आए युवक की तलाश शुरू कर दी है.

3 साल की बच्ची के बाद हबेली गांव में बुजुर्ग भी कोरोना पॉजिटिव

दरअसल दतिया जिले के इंदरगढ़ कस्बे में स्वास्थ्य विभाग का अमला पहुंचकर सुरपुरा गांव में पॉजिटिव मिले बुजुर्ग के साथ मुंबई से ट्रक में साथ आये युवक की तलाश शुरू कर दी है. दोनों मुंबई से ट्रक में साथ आए थे. जो सूरापूरा गांव का रहने वाला है. जिसकी स्वास्थ्य विभाग की टीम तलाश कर रही है.

दतिया सीएमएचओ ने बताया कि एहतियात के तौर पर चार सौ की आबादी वाले इस गांव पर खास तौर पर निगरानी की जा रही है. स्वास्थ्य विभाग की टीम और प्रशासनिक टीम पूरी तरह से कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए पूरी तरह से अलर्ट है.और लगातार काम कर रहे हैं. ताकि करोना संक्रमण के चेन को खत्म किया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details