मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पति की मौत के बाद पत्नी ने लगाई आग, मौके पर हुई मौत

By

Published : May 9, 2020, 7:09 PM IST

एक महिला ने पति की मौत के बाद खुद को आग के हवाले कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. पढ़िए पूरी खबर.

damoh
दमोह

दमोह। जबेरा थाना क्षेत्र में पति की मौत के बाद एक पत्नी ने आग लगाकर आत्महत्या कर ली है. मामला सिंग्रामपुर चौकी के कंजई मानगढ़ का है. यहां रहने वाले राय परिवार में ये घटना हुई है. परिवार में तीन दिन पहले अज्ञात कारणों से मिथुन राय ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी, जिसके बाद उसकी पत्नी ने खुद को आग के हवाले कर दिया.

पति की मौत के बाद पत्नी ने लगाई आग

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. सिंग्रामपुर चौकी प्रभारी एसएस करपेटी ने बताया, यह घटना आश्चर्यचकित करने वाली है. मामले की जांच की जा रही है. प्रथम दृष्टया पीड़िता ने खुद को आग लगाई है. घटना सुबह 5 बजे की बाताई गई है. पति के दाहसंस्कार के बाद घर में नजदीकी रिश्तेदार भी रुके हुए थे.

मृतका की दो साल की बेटी है. मृतिका के भाई ने परिनजों को सूचना दी कि उसकी बहन ने घर में खुद को आग लगा दी. मृतिका रीना राय की दो साल की बच्ची मिस्टी का रो-रोकर बुरा हाल है. जबकि उसके पिता प्रकाश राय ने बताया उनके दामाद की अचानक मौत हो गई थी, इसी सदमे के चलते उनकी बेटी ने जान दे दी.

मृतका के पिता ने बताया कि, पति-पत्नी दोनों अच्छे से रहते थे. कोई समस्या नहीं थी. लेकिन अचानक हुई इन घटनाओं से वे पूरी तरह टूट चुके हैं. वहीं मौके पर पहुंचे नायाब तहसीलदार रोहित सिंह राजपूत और पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details