मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

दमोहः बीजेपी ने निकाली विजय संकल्प यात्रा, सांसद प्रहलाद पटेल समेत पूर्व मंत्री जयंत मलैया ने की शिरकत

भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा दमोह के अन्य मार्गों से निकाली गई युवा संकल्प यात्रा के दौरान भाजपा के कद्दावर नेता प्रहलाद पटेल और जयंत मलैया एक ही बाइक पर बैठकर यात्रा में नजर आए.

यात्रा

By

Published : Mar 2, 2019, 11:46 PM IST

दमोह। जिला मुख्यालय से प्रसिद्ध तीर्थ क्षेत्र जागेश्वर नाथ धाम बांदकपुर तक भारतीय जनता पार्टी की विजय संकल्प यात्रा निकाली गई. भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय आह्वान पर यह यात्रा निकाली गई. इस यात्रा के दौरान दमोह सांसद प्रहलाद पटेल के साथ पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया सहित भारतीय जनता पार्टी के अनेक पदाधिकारियों ने जोश के साथ हिस्सा लिया.

भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा दमोह के अन्य मार्गों से निकाली गई युवा संकल्प यात्रा के दौरान भाजपा के कद्दावर नेता प्रहलाद पटेल और जयंत मलैया एक ही बाइक पर बैठकर यात्रा में नजर आए. इसके साथ ही भाजपा के अनेक नेताओं ने भी बाइक पर सवार होकर शहर के अन्य मार्गो का भ्रमण किया. वहीं शहर भ्रमण के बाद यह युवा संकल्प यात्रा बांदकपुर पहुंचकर समाप्त हुई.

यात्रा

यह युवा संकल्प यात्रा दमोह में चर्चाओं का केंद्र रही क्योंकि विधानसभा चुनाव में हार के बाद भाजपा में अंतर कलह सहित अन्य विषयों पर पूरे जिले में चर्चाओं का बाजार गर्म है. ऐसे हालात में इस युवा संकल्प यात्रा के दौरान कुछ नेताओं का एक साथ होना और कुछ नेताओं की अनुपस्थिति चर्चाओं का केंद्र रही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details