मध्य प्रदेश

madhya pradesh

अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, पति की मौके पर मौत

By

Published : Jan 31, 2021, 10:21 PM IST

दमोह के गुबरा-मझोली रोड पर सड़के हादसे में एक युवक की मौत हो गई. बाइक से पति पत्नी घर से दवाई लेने के लिए निकले थे. लेकिन दोनों ही सड़क दुर्घटना के शिकार हो गए. जिसमे बाइक चालक पति की मौके पर ही मौत हो गई.

concept image
सांकेतिक चित्र

दमोह।जबेरा थाना क्षेत्र के सिंग्रामपुर चौकी के गुबरा-मझोली रोड पर सड़के हादसे में एक युवक की मौत हो गई. बाइक से पति पत्नी घर से दवाई लेने के लिए निकले थे. लेकिन दोनों ही सड़क दुर्घटना के शिकार हो गए. जिसमे बाइक चालक पति की मौके पर ही मौत हो गई. वही दुर्घटना में गम्भीर रूप से घायल पत्नी को 108 वाहन की सहायता से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जबेरा लाया गया. जहां महिला की गम्भीर हालत देख दमोह रेफर किया गया है. पुलिस के मुताबिक बाइक सवार युवक राजेश रैकवार बीमारी के चलते अपनी पत्नी लक्ष्मी के साथ ग्राम कुसमी गुबरा दवाई लेने के लिए गए थे. तभी लौटते समय गुबरा कुसमी के बीच अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. जिसमें पति राजेश की मौके पर ही मृत्यु हो गई.

अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्क

सिंग्रामपुर चौकी प्रभारी एलपी तिवारी ने बताया बाइक से पति-पत्नी ग्राम कुसमी किसी बीमारी के चलते दवाई लेने के लिए आए थे. लेकिन वापस घर जाते वक्त हादसा हो गया. मृतक के पास मोबाइल मिलने से परिजनों को सूचना दे दी गई है. मौके पर परिजन आकर सब की शिनाख्त हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details