मध्य प्रदेश

madhya pradesh

केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने चलाया सैनिटाइजिंग अभियान, लोगों से की सावधानी बरतने की अपील

By

Published : Sep 12, 2020, 12:53 PM IST

दमोह में बढ़ते कोरोना संक्रमण के चलते पूरे शहर को सैनिटाइज करने का अभियान चलाया जा रहा है. इस अभियान में केंद्रीय संस्कृति और पर्यटन मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल ने भी हिस्सा लेते हुए लोगों से मास्क पहनने की अपील की.

union-minister-participated-in-sanitizing-program-in-damoh
केंद्रीय मंत्री ने लिया सैनिटाइजिंग कार्यक्रम में हिस्सा

दमोह। शहर में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के चलते अब केंद्रीय संस्कृति और पर्यटन मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल की पहल पर शहर को सैनिटाइज करने का कार्य शुरू किया गया है. इस कार्य को आगे बढ़ाने के लिए केंद्रीय मंत्री ने खुद सड़कों पर उतरकर लोगों को जागरूक किया. साथ ही उन्होंने सैनिटाइज अभियान में हिस्सा भी लिया. इस दौरान उन्होंने कहा कि आगामी 17 सितंबर को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है. तब तक दमोह से कोरोना संक्रमण को कम करने का तोहफा हमे उन्हें देना है.

केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने चलाया सैनिटाइजिंग अभियान

दरअसल, केंद्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल की पहल पर शहर और ग्रामीण इलाकों को सैनिटाइज करने का काम शुरू किया गया है. इसे लेकर दमोह विधानसभा की टीम लगातार इस काम में लगी हुई है. देर रात दमोह पहुंचे केंद्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल ने सुबह दमोह शहर के पुराना थाना क्षेत्र के इलाके में पहुंचकर अभियान में हिस्सा लिया. मंत्री काफी देर तक यहां पर इस अभियान में सहभागिता करते नजर आए.

इस दौरान मंत्री ने कहा कि संक्रमण को समाप्त करने के लिए सैनिटाइज करना आवश्यक है. यही कारण है कि अब एक बार फिर शहर को पूरी तरह से सैनिटाइज किया जा रहा है. उन्होंने लोगों से मास्क का उपयोग करने, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने और शासन की गाइडलाइन को फॉलो करने की बात भी कही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details