मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

BSP विधायक रामबाई की फटकार से पीड़ित ट्रेजरी अधिकारी ने कलेक्टर से लगाई गुहार

करीब 36 घंटे पहले प्रदेश की दबंग विधायक रामबाई सिंह ने ट्रेजरी अधिकारी को फटकार लगाई थी. जिसके बाद अधिकारी ने कलेक्टर को आवेदन में कहा है कि दोषी पाए जाने पर उनकी सेवा समाप्ति का प्रपोजल राज्य सरकार को भेजने की बात कही है.

रामबाई की फटकार से पीड़ित ट्रेजरी अधिकारी ने कलेक्टर से लगाई गुहार

By

Published : Nov 7, 2019, 3:41 AM IST

दमोह। जिले के पथरिया विधानसभा से बीएसपी की दबंग विधायक रामबाई सिंह की फटकार से पीड़ित ट्रेजरी अधिकारी ने कलेक्टर को आवेदन दिया है. आवेदन देकर दोषी पाए जाने पर उनकी सेवा समाप्ति का प्रपोजल राज्य सरकार को भेजने की बात कही है. 36 घंटे के बाद ये ट्रेजरी अधिकारी अपनी बात रखने के लिए कलेक्टर के पास पहुंचे थे. जिसके बाद उन्होंने कलेक्टर से मुलाकात कर वस्तु स्थिति से अवगत कराते हुए अपनी बात कही.

रामबाई की फटकार से पीड़ित ट्रेजरी अधिकारी ने कलेक्टर से लगाई गुहार

करीब 36 घंटे पहले प्रदेश की दबंग विधायक रामबाई सिंह जिला ट्रेजरी अधिकारी विवेक धारू के पास पहुंची थीं. जहां पर राम बाई सिंह ने ट्रेजरी अधिकारी को फटकार लगाते हुए उनकी विधायक निधि का पैसा सरपंचों के खातों में नहीं पहुंचने की बात कही थी. इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा था. राम बाई के दबंग अंदाज से आहत हुए ट्रेजरी अधिकारी अपने साथी कर्मचारियों और अजाक्स संगठन के नेताओं के साथ 36 घंटे बाद कलेक्टर तरुण राठी से मिलने पहुंचे. जहां पर जिला कोषालय से हुए ट्रांजैक्शन की पूरी जानकारी कलेक्टर को सौंपी. इसके साथ ही एक आवेदन देकर ये भी निवेदन किया कि जांच के दौरान यदि वो दोषी पाए जाते हैं तो उनकी सेवा समाप्ति का प्रपोजल राज्य शासन को भेज दिया जाए.

रामबाई की फटकार से पीड़ित ट्रेजरी अधिकारी ने कलेक्टर से लगाई गुहार

इस मामले पर कलेक्टर तरुण राठी का कहना है कि जो मामला हुआ है उसमें दोष किसका है, इसकी जांच की जा रही है. जिसके बाद ही कार्रवाई होगी. दबंग विधायक रामबाई सिंह इसके पहले भी कई विभाग के अधिकारियों को इसी तरह से फटकार लगा चुकी हैं, लेकिन किसी भी अधिकारी और कर्मचारी ने अभी तक कलेक्टर या अपने वरिष्ठ अधिकारी को शिकायत करने की हिम्मत नहीं जुटाई. लेकिन जिला कोषालय अधिकारी के साथ हुई इस घटना के बाद जिला कोषालय कार्यालय के कर्मचारियों के साथ स्वयं पीड़ित कोषालय अधिकारी ने कलेक्टर से मामले में गुहार लगाई है. अब देखना होगा इस मामले के तूल पकड़ने के बाद आगे क्या कुछ घटनाक्रम सामने आता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details