मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

युवक की हत्या के बाद दमोह में तनाव, चार आरोपी गिरफ्तार

दमोह के कोतवाली थाना अंतर्गत दो युवकों पर चाकू से हमला किया गया, जिसमें घायल दो युवकों को जबलपुर रेफर किया गया, इनमें से एक की मौत हो गई. घटना शहर के लोग नाराज हैं और तनाव के हालात बन गए हैं, वहीं पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, शहर में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

By

Published : Dec 30, 2020, 2:14 AM IST

stress situation in Damoh after the murder of a young man
हत्या के विरोध में एकत्रित भीड़

दमोह : कोतवाली अंतर्गत बजरिया वार्ड नंबर 5 में सोमवार रात विवाद के चलते हुए हमले में दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसमें घायल हुए दोनों युवकों को जबलपुर रेफर किया गया लेकिन एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं एक का इलाज गंभीर हालत में जारी है. युवक की मौत के बाद इलाके में तनाव है और पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है.

युवक की हत्या के बाद तनाव
डीआईजी पहुंचे दमोह

दमोह कोतवाली अंतर्गत हुए विवाद के बाद अजय मुड़ा और संजीव मुड़ा को इलाज के लिए जबलपुर रेफर किया गया था. लेकिन अजय मुड़ा की मौत हो गई. वहीं संजीव मुड़ा भी गंभीर हालत में इलाज करा रहा है. अजय मुड़ा का शव घर पहुंचने के बाद वहां पर हंगामे के हालात निर्मित होते हुए जिसके बाद भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है, जिसमें 4 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार भी किया है और आरोपियों की तलाश कर रही है. वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए डीआईजी सागर संभाग रविशंकर डेहरिया ने दमोह पहुंचकर मामले के बारे में पुलिस को जरूरी दिशा निर्देश दिए हैं और कार्रवाई की बात भी कही है.

हत्या के विरोध में एकत्रित भीड़
हिंदू संगठनों ने लगाए गंभीर आरोप

विवाद के बाद युवक की मौत के चलते हिंदू संगठनों ने इसे एक जाति विशेष पर आरोप लगाते हुए गोवंश को लेकर विवाद बताया है. हिंदू संगठनों का कहना है कि गोवंश को ले जाए जाने के दौरान मना करने पर यह मामला हुआ है, और विवाद में करीब 70-80 लोगों के द्वारा हमला करके हत्या की गई है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले में जांच की बात कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details