मध्य प्रदेश

madhya pradesh

दामाद ने ससुर और साली को उतारा मौत के घाट, पत्नी की हालत गंभीर

By

Published : Sep 23, 2020, 11:01 AM IST

Updated : Sep 23, 2020, 2:21 PM IST

दमोह के हटा में दामाद ने धारदार हथियार से अपनी पत्नी, साली और ससुर पर जानलेवा हमला कर दिया. इस घटना में साली और ससुर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पत्नी गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती है. वहीं हत्या के बाद फरार आरोपी की तलाश में पुलिस जुटी हुई है.

File photo
फाइल फोटो

दमोह। हटा थाना क्षेत्र के सनकुइया गांव में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक दामाद ने अपनी पत्नी साली और ससुर पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया. हमले में ससुर और साली की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि पत्नी को हटा सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन हालत गंभीर होने की वजह उस जिला आस्पताल रेफर कर दिया है.

दामाद ने की हत्या

मिली जानकारी के अनुसार पन्ना जिले के सिमरिया थाना अंतर्गत पौड़ी गांव में हटा थाना क्षेत्र के सनकुइया गांव निवासी मुन्नी लाल अहिरवार ने अपनी बड़ी बेटी का विवाह किया था, लेकिन ससुराल में बेटी के साथ दुर्व्यवहार होने की वजह से मुन्नी लाल अपनी बेटी को उसकी ससुराल नहीं भेज रहा था, जिसको लेकर बुजुर्ग का दामद पत्नी के परिवार से नाराज चल रहा था.

मंगलवार की शाम आरोपी दामाद अपने पत्नी के घर पहुंचा और पत्नी को अपने साथ चलने के लिए कहा, लेकिन महिला का पिता उसे भेजने को तैयार नहीं हुआ, जिससे गुस्साए दामाद ने ससुर साली और पत्नी पर जानलेवा हमला कर दिया. जानलेवा हमले में ससुर मुन्नीलाल अहिरवार और साली की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं आरोपी की पत्नी को घायल अवस्था में सिविल अस्पताल हटा में भर्ती कराया गया. जहां से हालत गंभीर होने की वजह से उसे जिला अस्पताल रिफर कर दिया गया है. जहां उसका इलाज जारी है. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया है, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है.

Last Updated : Sep 23, 2020, 2:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details