मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Oct 15, 2020, 1:56 PM IST

Updated : Oct 15, 2020, 6:30 PM IST

ETV Bharat / state

कंप्रेसर फटने से दुकान संचालक की हुई मौत, हादसे के बाद इलाके में मचा हड़कंप

दमोह कोतवाली थाना अंतर्गत किल्लाई नाका क्षेत्र में स्थित एक दुकान पर कंप्रेसर मशीन फटने से दुकान संचालक की मौत हो गई है. घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर कंप्रेसर मशीन के फटने के कारणों की जांच में जुटी है.

Shop operator dies due to compressor burst
कंप्रेसर फटने से दुकान संचालक की हुई मौत

दमोह। कोतवाली थाना अंतर्गत किल्लाई नाका क्षेत्र में स्थित एक दुकान पर कंप्रेसर मशीन फटने का मामला सामने आया है. जिसमें दुकान मालिक की मौत हो गई है. इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. दुकान खोलने के बाद जैसे ही मशीन में प्रेशर बनाने के लिए उसे चालू किया गया, तो कुछ देर बाद कंप्रेसर मशीन फट गई, जिसकी चपेट में आने से दुकान मालिक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

कंप्रेसर फटने से दुकान संचालक की हुई मौत

कोतवाली थाना क्षेत्र में गाड़ियों की वाशिंग सेंटर चलाने वाले दुकान संचालक धर्मेंद्र राठौर हर दिन की तरह आज भी अपनी दुकान पर पहुंचा. जहां उन्होंने अपना काम शुरू किया. इसी दौरान उनकी दुकान में रखा कंप्रेसर अचानक धमाके के साथ फट गया. कंप्रेसर मशीन के फट जाने से पास में ही मौजूद धर्मेंद्र राठौर की मौत हो गई.

ये भी पढ़े-शहर के दबंगों ने की युवक की जमकर पिटाई, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा वीडियो

हादसे की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई कर शव का पोस्टमार्टम कराया. मशीन किन कारणों से फटी ये तो जांच के बाद ही पता चलेगा. फिलहाल अनुमान लगाया जा रहा है कि मशीन में प्रेशर ज्यादा होने के कारण ये हादसा हुआ है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Last Updated : Oct 15, 2020, 6:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details