मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बीजेपी के बागी कुसमरिया ने PM मोदी को ठहराया आतंकी हमले का जिम्मेदार, कहा- देना होगा जवाब

पुलवामा में आंतकियों द्वारा जवानों पर किए गए हमले के बाद पूरे देश में आक्रोश का माहौल है. इस हादसे के बाद जहां कई पार्टियों के नेताओं ने सरकार और जवानों के साथ खड़े होने की बात कही. वहीं उसी पार्टी के नेता रहे कुसमरिया ने पीएम मोदी पर निशान साधा.

By

Published : Feb 16, 2019, 12:15 AM IST

डॉ रामकृष्ण कुसमरिया

दमोह। पुलवामा में आंतकियों द्वारा जवानों पर किए गए हमले के बाद पूरे देश में आक्रोश का माहौल है. इस हादसे के बाद जहां कई पार्टियों के नेताओं ने सरकार और जवानों के साथ खड़े होने की बात कही. वहीं कांग्रेस में शामिल हुए बीजेपी के बागी नेता डॉ. रामकृष्ण कुसमरिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए उन्हें इस हमले का जिम्मेदार ठहराया.

कुसमरिया ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ही इस हमले के जिम्मेदार हैं, जिसका जवाब उन्हें देना होगा. उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार की लापरवाही के चलते यह घटना हुई है. कुसमरिया ने कहा कि हम सभी को इस घटना के खिलाफ एकत्रित होकर अपनी भावना पीएम तक पहुंचानी चाहिए.

डॉ रामकृष्ण कुसमरिया

आतंकवादियों द्वारा किए गए हमले से पूरे देश में गम का माहौल है. यही कारण है कि पूरे प्रदेश में लोगों ने पुतला दहन, कैंडल मार्च निकालकर श्रद्धांजलि दी. बता दें कि विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने कुसमरिया को टिकट नहीं दिया था, जिसके चलते उन्होंने दो जगह से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ा था. माना जाता है कि कुसमरिया की वजह से दोनों ही स्थानों पर बीजेपी के प्रत्याशियों को हार का मुंह देखना पड़ा था. वहीं कुछ दिनों पहले ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के भोपाल आगमन पर कुसमरिया ने कांग्रेस ज्वाइन कर ली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details