मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

EXCLUSIVE: हॉर्स ट्रेडिंग के बाद मचे सियासी घमासान पर क्या बोलीं MLA रामबाई?

बसपा से निस्कासित पथरिया विधायक रामबाई सिंह परिहार दिल्ली के बाद जबलपुर से होते हुए दमोह पहुंची, मिडनाइट पॉलिटिक्स में रामबाई को अहम किरदार माना जा रहा है. इस दौरान उन्होंने ईटीवी भारत से कई सवालों का जवाब दिया, पढ़िए पूरी खबर.

rambai singh parihar
विधायक रामबाई से खास बातचीत

By

Published : Mar 5, 2020, 4:29 PM IST

Updated : Mar 5, 2020, 4:38 PM IST

दमोह। हॉर्स ट्रेडिंग के आरोपों के बाद मध्यप्रेदश में आए सियासी भूचाल के बाद पथरिया विधायक रामबाई सिंह ने ईटीवी भारत से बातचीत की. उन्होंने अपने बयान में बीजेपी को क्लीन चिट दी है और उन सभी कयासों पर भी विराम लगा दिया है, जिसमें कहा जा रहा था कि उन्होंने बीजेपी के नेताओं से मुलाकात की है.

विधायक रामबाई से खास बातचीत

रामबाई सिंह ने कुछ सवालों पर कहा कि वो झूठ बोलना नहीं चाहती, सच क्या है ये भी नहीं बताएंगी. पहले बीजेपी और कांग्रेस नेताओं के बयान इस मामले पर सामने आने चाहिए, उसके बाद ही वे कुछ बोलेंगी. रामबाई सिंह ने कहा कि अगर सीएम कमलनाथ मंत्रिमंडल का विस्तार करते हैं तो उनका नाम भी मंत्रियों की सूची में शामिल करना होगा. रामबाई ने दावा किया है कि कमलनाथ उन्हें मंत्री बनाए बिना नहीं छोड़ सकते.

जब मध्यप्रेदश में हॉर्स ट्रेडिंग का मामला गरमाया तो वे पथरिया में नहीं थीं. बीते दिन उनका गुरूग्राम के एक होट से कांग्रेस नेताओं के साथ बाहर निकलने का वीडियो भी सामने आया था. चर्चा थी कि जिन विधायकों को बंधक बनाने की चर्चा ने जोर पकड़ा था, उसमें बसपा से निलंबित विधायक रामबाई सिंह भी शामिल थीं.

Last Updated : Mar 5, 2020, 4:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details