मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जबलपुर: राज्यसभा सांसद ने दमोह जीत पर दी अजय टंडन को बधाई

By

Published : May 3, 2021, 10:48 AM IST

राज्यसभा सांसद और वरिष्ठ अधिवक्ता विवेक तन्खा ने दमोह से कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन को जीत पर बधाई दी है.

Rajya Sabha MP Vivek Tankha
राज्यसभा सांसद और वरिष्ठ अधिवक्ता विवेक तन्खा

जबलपुर।राज्यसभा सांसद और वरिष्ठ अधिवक्ता विवेक तन्खा ने दमोह से कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन को जीत पर बधाई दी है. उन्होंने कहा है कि इस उपचुनाव में कांग्रेस की जीत पहले से ही सुनिश्चित कर दी गई थी. कोरोना संक्रमण होने के बाद भी चुनाव करवाना दमोह की जनता को कतई पसंद नहीं था. शिवराज सरकार ने कोरोना पर ध्यान नहीं दिया. आज इसका परिणाम मध्य प्रदेश की जनता को भुगतना पड़ रहा है. कोरोना संक्रमण के बीच लोगों को न ही अस्पताल में बेड मिल रहा है और न ही ऑक्सीजन.

राज्यसभा सांसद और वरिष्ठ अधिवक्ता विवेक तन्खा

ममता बनर्जी को दी बधाई

राज्यसभा सांसद ने पश्चिम बंगाल में एक बार फिर से ममता बनर्जी को अपनी सरकार बनाने पर बधाई दी है. साथ ही तमिलनाडु में भी बनी सरकार पर उन्होंने हर्ष व्यक्त करते बधाई दी है. उन्होंने कहा कि अब मोदी सरकार को कोई पसंद नहीं कर रहा है. जिस तरह से ममता बनर्जी को लेकर भाजपा के दिग्गज नेताओं ने ताबड़तोड़ रैली की थी, उसके बाद भी चुनाव परिणाम विपरीत आया और मोदी सरकार को हार मिली.

दमोह उपचुनाव: 17 हजार से ज्यादा वोटों से जीते कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन

दमोह उपचुनाव में कांग्रेस को मिली जीत
देश के 5 बड़े राज्यों सहित मध्य प्रदेश के दमोह जिले में होने वाले उपचुनाव पर भी सभी की नजर बनी हुई थी. माना जा रहा था कि शिवराज सिंह चौहान सहित कई अन्य बड़े भाजपा नेताओं की लगातार हुई रैलियों के बाद दमोह उपचुनाव में बीजेपी का काबिज होना तय है, लेकिन इसके उलट परिणाम आया. कोरोना संक्रमण के बीच हुए उपचुनाव में कांग्रेस को भारी जीत मिली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details