मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बसपा विधायक के हत्यारोपी पति के विधानसभा जाने पर गरमाई सियासत, पुलिस ने दी ये दलील

देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड मामले में मुख्य आरोपियों में शामिल बसपा की विधायक रामबाई सिंह के पति गोविंद सिंह के विधानसभा पहुंचने के मामले में राजनीति गरमा रही है.

By

Published : Jul 19, 2019, 10:11 PM IST

Updated : Jul 19, 2019, 11:50 PM IST

पुलिस

दमोह। पथरिया विधानसभा से बहुजन समाजवादी पार्टी की विधायक रामबाई सिंह के पति गोविंद सिंह के विधानसभा पहुंचने के मामले में राजनीति गरमा रही है. मामले में राजनीतिक हलकों में बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है. लेकिन दमोह के पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने मामले में जानकारी दी है कि गोविंद सिंह, देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड मामले में मुख्य आरोपियों में शामिल हैं, लेकिन उनके द्वारा जांच के लिए दिए गए साक्ष्य और आवेदनों के बाद उन पर से सारे प्रतिबंध हटा लिये गये हैं.

बसपा विधायक के हत्यारोपी पति को लेकर पुलिस की दलील

गोविंद सिंह के विधानसभा पहुंचना मीडिया के कैमरों में कैद हो गया था. उसके बाद से खबरों की सुर्खियां बनने के चलते दमोह के पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह से उनकी गिरफ्तारी के विषय में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड मामले में गोविंद सिंह को भी आरोपी बनाया गया था.

देवेंद्र चौरसिया के माध्यम से जांच के लिए दिए गए साक्ष्य और आवेदनों के बाद उनके ऊपर घोषित 25 हजार रूपये के इनाम को निरस्त किया गया है. इसके साथ ही उन पर प्रतिबंध की कार्यवाही को भी समाप्त किया गया है. जिसके बाद उन पर अभी कोई प्रतिबंध नहीं है. आगामी दिनों में मामले पर राजनीति तेज होने के आसार नजर आ रहे हैं.

Last Updated : Jul 19, 2019, 11:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details