मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Nov 6, 2020, 8:29 PM IST

ETV Bharat / state

पुलिस ने किया सतपारा हत्याकांड का खुलासा, मृतक का साथी ही निकला उसका कातिल

पथरिया थाना क्षेत्र के ग्राम सतपारा में करीब 1 सप्ताह पहले हुए हत्याकांड का आज खुलासा हो गया है और मृतक का साथी ही उसका कातिल निकला है.

Damoh Crime News
सतपारा में हुए हत्याकांड

दमोह।30 अक्टूबर को पथरिया थाना क्षेत्र के ग्राम सतपारा मौजा के एक खेत में किसान हरिराम साहू का शव मिला था. जो कि उसकी बेटी द्वारा देखा गया था और हरीराम साहू की धारदार हथियार से हत्या की गई थी. हत्याकांड का आज खुलासा हो गया है और मृतक का साथी ही उसका कातिल निकला है.

पुलिस अधीक्षक हेमंत चौहान द्वारा अंधी हत्या के अनसुलझे प्रकरण में जांच के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव कुमार सिंह के मार्गदर्शन में एसडीओपी पथरिया केबी उपाध्याय के निर्देशन में उक्त घटना के आरोपी को गिरफ्तार करने हेतु निर्देशित किया गया. टीम प्रभारी उपनिरीक्षक सरस्वती तिवारी ने मुखबिर की सूचना के आधार पर संदेही कस्सी पिता टीकाराम कुर्मी निवासी सतपारा को पुलिस अभिरक्षा में लेकर पूछताछ की. जिसमें आरोपी ने जुर्म स्वीकार किया और मृतक हरी राम साहू के खेत में मजदूरी करने वाले लड़के दुर्गेश अठ्या के साथ मिलकर घटना को अंजाम देना बताया.

आरोपी ने बताया कि घटना को पैसों के लेनदेन को लेकर इस हत्या को अंजाम दिया है. उक्त मामले में काशीराम कुर्मी को गिरफ्तार कर न्यायालय भेजा गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details