मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Oct 15, 2020, 5:17 PM IST

ETV Bharat / state

दमोह में IPL मैचों पर सट्टा लगा रहे 5 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

दमोह जिले में लगातार IPL मैचों सट्टा खिलाए जाने के मामले सामने आ रहे हैं, वहीं पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सट्टे की बुकिंग करते 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया. आरोपियों ने पुलिस के साथ अभद्र व्यवहार किया, जिसके बाद मामला दर्ज कर लिया गया है.

Police arrested 5 bookies betting on IPL in damoh
IPL में सट्टा लगा रहे 5 सट्टोरियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

दमोह। दमोह जिले में लगातार IPL मैचों सट्टा खिलाए जाने के मामले सामने आ रहे हैं, वहीं पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सट्टे की बुकिंग करते 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया. इस दौरान आरोपियों ने पुलिस के साथ अभद्र व्यवहार किया, साथ ही पुलिस के काम में भी बाधा पैदा की, जिसके बाद पुलिस ने सट्टे की कार्रवाई के साथ अन्य धाराओं में भी मामला दर्ज कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक जिले की हटा थाना पुलिस ने सुभाष वार्ड में आईपीएल में सट्टे की बुकिंग करते 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं पुलिस ने आरोपियों के पास से 7 मोबाइल फोन, करीब 9 लाख के रुपए का लेखाजोखा जब्त किया है. कार्रवाई के दौरान दो आरोपियों ने हटा थाना पुलिस से अभद्रता और धक्का मुक्की की, थाने में पदस्त एएसआई की रिपोर्ट पर दोनों आरोपियों के खिलाफ शासकीय कार्य मे बाधा और हरिजन एक्ट सहित जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details