मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP Damoh: कुएं में मिला कांग्रेस नेता का शव, हत्या या आत्महत्या, कुछ भी स्पष्ट नहीं

By

Published : May 6, 2023, 12:00 PM IST

दमोह में कांग्रेस नेता का शव कुएं में मिलने से पूरे जिले में हड़कंप मच गया. पुलिस हर एंगल से जांच में जुटी है. ये हादसा है, हत्या या फिर सुसाइड, इस बारे में पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है.

MP Damoh dead body found
दमोह में कांग्रेस नेता का शव कुएं में

दमोह।घर से गायब हुए कांग्रेस के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ पूर्व अध्यक्ष बादशाह खान का शव कुएं में मिलने से सनसनी फैल गई. पुलिस ने कुएं से शव निकालकर पंचनामा बनवाया. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत पुरैना तालाब के समीप तहसीलदार बाबा की मजार के पास बने कुएं से शुक्रवार देर रात पुलिस ने शव बरामद किया. पुलिस ने परिजनों के अलावा कुछ और लोगों के बयान लिए हैं.

पुलिस ने कुएं से निकाला शव :सूत्रों के अनुसार शुक्रवार शाम को बादशाह खान घर से निकले थे. लेकिन देर रात तक वह घर पर जब नहीं पहुंचे तो परिजनों को चिंता हुई और खोजबीन शुरू कर दी. मामले की सूचना पुलिस को भी दी गई. इसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि मजार के समीप बने एक कुएं में कुछ उतरा रहा है. जब पुलिस ने जाकर देखा और गौर किया तब शव दिखाई दिया. पुलिस ने तत्काल शव को बाहर निकालकर पंचनामा कराया. इसकी जानकारी मिलने पर स्थानीय लोगों का हुजूम मौके पर उमड़ पड़ा.

ये खबरें भी पढ़ें...

इन बिंदुओं पर पुलिस की जांच :पुलिस का कहना है कि मृतक समीप के ही शोभानगर का निवासी है. परिजनों के अनुसार बादशाह खान शाम से ही घर पर नहीं थे. देर रात तक जब वह घर नहीं पहुंचे और मोबाइल पर भी कोई संपर्क नहीं हुआ तो खोजबीन शुरू की गई. घटना की जानकारी कोतवाली में भी दी गई. कोतवाली टीआई विजय सिंह राजपूत का कहना है कि मृतक कुएं के पास कैसे पहुंचा, उसकी हत्या की गई, आत्महत्या की है या अंधेरे के कारण कुएं में गिर गया? इन सब बिंदुओं पर जांच की जा रही है.हालांकि कुआं के ऊपर लकड़ी रखी गई है, जिससे कोई भी व्यक्ति रात के अंधेरे में कुएं में न गिर सके. सूचना मिलते ही कांग्रेस के कई नेता भी मौके पर पहुंचे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details