मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jul 17, 2020, 10:05 PM IST

ETV Bharat / state

मां का दूध पिया है तो सामने की लड़ाई लड़ें, रामबाई का पूर्व मंत्री जयंत मलैया के परिवार को चैलेंज

जयंत मलैया के बेटे सिद्धार्थ मलैया के द्वारा रामबाई का विरोध करने के बाद पथरिया से विधायक रामबाई सिंह का बड़ा बयान सामने आया है, उन्होंने पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया के परिवार को खुला चैलेंज दते हुए कहा है कि मां का दूध पिया है तो आमने-सामने की लड़ाई लड़के देखें.

Rambai MLA
रामबाई विधायक

दमोह।मध्यप्रदेश शासन के पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया के पुत्र भाजपा नेता सिद्धार्थ मलैया द्वारा दबंग विधायक रामबाई सिंह के परिवार का विरोध किए जाने के बाद और देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड मामले में चौरसिया परिवार का समर्थन किए जाने के चलते अब रामबाई सिंह मलैया परिवार के विरोध में खुलकर सामने आ गई है. इतना ही नहीं उन्होंने मलैया परिवार को आमने-सामने की लड़ाई लड़ने का चैलेंज भी दिया है.

दबंग विधायक का ओपन चैलेंज

विधायक रामबाई सिंह ने एक बयान के दौरान कहा, मलैया परिवार द्वारा 15 साल के सत्ता के काल में उनका विरोध किया जाता रहा है. उनके परिवार को प्रताड़ित किया जाता रहा है. रामबाई ने यहां तक कहा कि मलैया परिवार के द्वारा उनको आतंकवादी घोषित नहीं किया गया. बाकी उन्होंने सब कुछ कर लिया. अभी तक पीछे से वार किया गया है. अब वह चैलेंज देती हैं कि मलैया परिवार के लोग खुलकर सामने आकर लड़ाई लड़ें.

रामबाई सिंह ने कहा,'यदि मलैया परिवार ने मां का दूध पिया है तो वे आमने-सामने की लड़ाई लड़ें, इस जन्म में तो उनसे वे लड़ नहीं सकते, क्योंकि पुण्य करने वालों से पाप करने वाला व्यक्ति लड़ नहीं सकता और यदि लड़ना है तो सामने की लड़ाई लड़ें'. इसके अलावा उन्होंने चैलेंज देते हुए खुलकर सामने आकर लड़ने की बात कही. कुल मिलाकर रामबाई सिंह पूर्व मंत्री जयंत मलैया के परिवार के खिलाफ मुखर होकर राजनीतिक लड़ाई लड़ने की बात कर रही हैं

रामबाई द्वारा दिए गए इस बयान के बाद अब दमोह की राजनीति गरमा सकती है, क्योंकि दोनों ओर से बयान बाजी के साथ एक दूसरे का विरोध चरम पर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details