मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

विधायक राम बाई ने पार्षद को लगाई लताड़, जनता को वोट नहीं देने की दिलाई कसम, वीडियो वायरल

रामबाई सिंह अपने बयानों के लिए हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं. ताजा मामला उनके विधानसभा क्षेत्र का है, जहां वो एक पार्षद को खरी-खोटी सुना रही हैं. राम बाई का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

By

Published : Sep 16, 2019, 4:18 AM IST

विधायक राम बाई ने पार्षद को लगाई लताड़

दमोह। जिले के पथरिया से बहुजन समाज पार्टी की विधायक रामबाई पूरे प्रदेश में दबंग विधायक के रूप में जानी जाती हैं. सरकार को समर्थन दे रहीं रामबाई सिंह अपने बयानों के लिए हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं. ताजा मामला उनके विधानसभा क्षेत्र का है, जहां वो एक पार्षद को खरी-खोटी सुना रही हैं. राम बाई का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. साथ ही रामबाई सिंह पार्षद के वार्ड की जनता से उसे चुनाव में वोट नहीं देने की कसम दिला रही हैं.

विधायक राम बाई ने पार्षद को लगाई लताड़

विधायक रामबाई सिंह अपने विधानसभा क्षेत्र पथरिया के लोगों की समस्याओं को सुनने के लिए जब उनके बीच पहुंची तो पथरिया के वार्ड क्रमांक 14 के पार्षद महेश की शिकायत वार्ड के लोगों ने उनसे कर दी. वार्ड के लोगों का कहना था कि पार्षद महेश ने कुटीर वितरण में घर के लोगों को भी उपकृत किया है. जिस कारण से गरीबों को कुटीर नहीं मिल पाई है. इसके साथ ही पार्षद ने दबंगई दिखाते हुए शासकीय नल को अपने घर की बाउंड्री के भीतर कर लिया है. जिससे वार्ड के लोगों को पानी की समस्या से भी परेशान होना पड़ता है. जनता की शिकायत के बाद रामबाई सिंह ने पार्षद को जमकर फटकार लगाई है. साथ ही वार्ड की जनता से पार्षद को वोट नहीं देने को कहा है. इतना ही नहीं ताल ठोककर उन्होंने ये भी कहा कि वो आगामी चुनाव में पार्षद महेश को चुनाव नहीं जीतने देंगी. उन्होंने पार्षद को चेचावनी देते हुए कहा कि यदि कल बाउंड्री के बाहर नल नहीं हुआ, तो उनसे बुरा कोई नहीं होगा.

रामबाई सिंह जब पार्षद को उसके किए कार्यों के बारे में खरी-खोटी सुना रही थीं, इसी दौरान उन्होंने ये भी कहा कि वो गलत कामों के लिए अपने बाप को भी नहीं छोड़ती. मालूम हो कि रामबाई सिंह जनता के साथ हुए गलत काम को बर्दाश्त नहीं कर पाती और खुलेआम धमकी देकर जनता के बीच दबंग विधायक के रुप में जानी जाती हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details