मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

विधायक रामबाई ने किया गांव का दौरा, जिम्मेदारों को लगाई फटकार

मारा गांव के लोगों ने विधायक से गांव में मूलभूत सुविधाएं नहीं होने की शिकायत की थी, जिसके बाद विधायक रामबाई गांव पहुंची और अव्यवस्था देख संबंधित अधिकारियों को फटकार लगाते हुए काम कराने के निर्देश दिए.

By

Published : Aug 11, 2020, 8:44 PM IST

Updated : Aug 12, 2020, 1:39 PM IST

MLA visited Mara village
विधायक ने किया गांव का दौरा

दमोह। जिले की पथरिया विधानसभा क्षेत्र की कई पंचायतों में सरपंच एवं सचिव की मिलीभगत से विकास नहीं होने से काफी पिछड़ गए हैं, पथरिया मुख्यालय से लगे हुए गांव आज भी मूलभूत सुविधाओं के अभाव में जीवन व्यतीत कर रहे हैं. ऐसे कई गांव हैं, जहां बिजली, पानी, सड़क जैसी मूलभूत सुविधाओं का घोर अभाव है.

विधायक ने किया गांव का दौरा

बात अगर ग्राम पंचायत मारा की करें तो यहां न तो सड़क है और न ही बारिश के पानी को गांव से बाहर निकालने के लिए नालियां. बारिश के दिनों में गांव सराबोर हो जाता है, इन सभी लापरवाहियों के लिए ग्रामीणों ने विधायक रामबाई सिंह परिहार को जिम्मेदार बताया था. विधायक ने मामले को संज्ञान में लेते हुए आज मारा गांव का दौरा किया.

गांव की अव्यवस्थाएं देख विधायक ने मुख्य कार्यपालन अधिकारी, जनपद पंचायत पथरिया, उपयंत्री, सरपंच और सचिव को बुलाकर हिदायत देते हुए फटकार लगाई. उन्होंने गांव में सभी इंतजाम करने के लिए कहा है, ग्रामीणों की परेशानी दूर करने के लिए आज से नाली निर्माण का काम शुरु कराया गया है. इस अवसर पर गांव के सरपंच सहित अधिकारी-कर्मचारियों और ग्रामीणजन मौजूद रहे.

Last Updated : Aug 12, 2020, 1:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details