मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सिंधिया जितनी जमीन पाने के लिए 5 जन्म लेने पड़ेंगे, प्रभात झा पर मंत्री गोविंद सिंह राजपूत का पलटवार

बीजेपी नेता प्रभात झा द्वारा पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को मध्यप्रेदश का सबसे बड़ा भू-माफिया बताए जाने के बाद मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने पलटवार किया है.

By

Published : Jan 26, 2020, 2:45 AM IST

Minister Govind Singh Rajput hit back at Prabhat Jha
प्रभात झा पर मंत्री गोविंद सिंह राजपूत का पलटवार

दमोह। कमलनाथ सरकार में परिवहन मंत्री गोविंद राजपूत ने बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया जितनी जमीन पाने के लिए प्रभात झा को चार-पांच जन्म लेने होंगे. सिंधिया के दादा-परदादा राजे रजवाड़े रहे हैं. इसलिए उनके पास अपार संपत्ति है.

प्रभात झा पर मंत्री गोविंद सिंह राजपूत का पलटवार

मंत्री गोविंद राजपूत ने प्रभात झा के उस बयान पर पलटवार किया है, जिसमें प्रभात झा ने कमलनाथ सरकार की माफियाओं के खिलाफ की जा रही कार्रवाई पर सवाल खड़े किए थे और कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया पर हमला बोला था. प्रभात झा ने सिंधिया को मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा भू-माफिया बताया था और उनके लिए जमीन घेरू शब्त का इस्तेमाल किया था.

दमोह पहुंचे मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने कहा कि प्रभात झा द्वारा इस तरह की बात कहा जाना उनकी छोटी सोच को दर्शाता है. मध्य प्रदेश शासन के राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद राजपूत 26 जनवरी यानी आज होने वाले गणतंत्र दिवस के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप शामिल होंगे और दमोह के स्टेडियम में ध्वजारोहण करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details