मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शर्मनाक: मामूली विवाद में बहू ने चार साल की मासूम बच्ची पर फेंका खौलता पानी

मध्यप्रदेश के दमोह में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां बहू ने मामूली विवाद में अपने ससुर, जेठानी और मासूम भतीजी पर खौलता हुआ पानी फेंक दिया. इस घटना में सभी बुरी तरह से झुलस गए.

By

Published : Dec 5, 2020, 5:26 PM IST

In minor dispute  daughter-in-law threw water at  four-year-old innocent girl
बहू ने मासूम पर फेंका खौलता पानी

दमोह।मध्यप्रदेश के दमोह में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां बहू ने मामूली विवाद में अपने ससुर, जेठानी और मासूम भतीजी पर खौलता हुआ पानी फेंक दिया. इस घटना में सभी बुरी तरह से झुलस गए. घटना जिले के हटा मुख्यालय के ग्राम कंजरा की है. जहां बच्चों के विवाद ने इतना तूल पकड़ लिया कि बहू ने अपने ही परिवार के सदस्यों पर खौलता पानी डाल दिया.

जानकारी के मुताबिक, परिवार में बच्चों को लेकर विवाद हो गया था. जिसमें परिवार की बहु को इतना गुस्सा आया कि पहले तो उसने अपने घर मे काफी हंगामा किया और उसके बाद उसने ससुर, जेठानी और 4 वर्षीय मासूम भतीजी के ऊपर खौलता हुआ गर्म पानी डाल दिया. जिससे तीनों बुरी तरह से झुलस गये. सभी घायलों को आनन फानन में इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां सभी का इलाज चल रहा है. वहीं अस्पताल प्रबंधन की सूचना पर हटा पुलिस ने पूरे घटना क्रम को लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details