मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बच्चों के अपहरण की कोशिश नाकाम, प्रदेशभर में बच्चा चोर गिरोह सक्रिय

By

Published : Jul 28, 2019, 7:35 PM IST

दमोह के जटाशंकर कॉलोनी में रविवार को दो लोगों द्वारा बच्चों को उठाकर ले जाने की शिकायत दर्ज कराई गई है.

बच्चों के अपहरण की कोशिश नाकाम

दमोह| पूरे प्रदेश के साथ दमोह में भी बच्चा चोर गिरोह की सक्रियता के मामले सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. पूरे प्रदेश में पुलिस द्वारा इसको लेकर एडवाइजरी जारी की गई है. जिसमें लोगों को अफवाहों में ना आने की सलाह दी गई है. वहीं दमोह के जटाशंकर कॉलोनी में रविवार को दो लोगों द्वारा बच्चों को उठाकर ले जाने की शिकायत दर्ज कराई गई है. हालांकि इस मामले में चोर गिरोह बच्चों को ले जाने में सफल नहीं हो सके.

बच्चों के अपहरण की कोशिश नाकाम

दमोह कोतवाली थाना अंतर्गत जटाशंकर कॉलोनी में रहने वाले विश्वकर्मा परिवार के लोग बाहर गए हुए थे और उनके दो बच्चे घर के अंदर खेल रहे थे. इसी दौरान आए दो लोगों ने बच्चों से भीख मांगी. जब इन बच्चों ने मना किया तो चोरों ने भीख नहीं देने पर पाप लगने का डर दिखाया. जब ये बच्चे गेट के पास पहुंचे, तो बच्चों ने देखा कि महिला के वेश में आए पुरुषों ने उनको पकड़ लिया. पकड़े जाने के दौरान बालिका ने एक युवक पर लाठी से वार किया गया, तो वहीं बालक ने भी पत्थर मारकर अपहरणकर्ताओं को भागने पर मजबूर कर दिया.

घटना की जानकारी परिजनों को दिए जाने के बाद परिजनों ने वार्ड के लोगों के साथ कोतवाली पहुंचकर मामले में शिकायत दर्ज कराई है. साथ ही इस घटना के बाद मोहल्ले में दहशत का महौल है. वहीं परिजनों ने आरोपियों को पकड़े जाने की मांग की है. पुलिस अधीक्षक का कहना है कि इश मामले की जांच की जा रही है, जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details