मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कांग्रेस का वचन पत्र भूले कमलनाथ के मंत्री, प्रदेश को मादक पदार्थ से मुक्त कराने का था वचन

दमोह में कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने पहुंचे आबकारी मंत्री बृजेंद्र सिंह से जब प्रदेश को मादक पदार्थ को मुक्त बनाने के बारे में पूछा गया तो वे अपने ही वचन पत्र को भूलते हुए नजर आए.

By

Published : Nov 20, 2019, 6:31 AM IST

कांग्रेस का वचन पत्र भूले कमलनाथ के मंत्री

दमोह। जिले में कमलनाथ सरकार के आबकारी मंत्री बृजेंद्र सिंह ने पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. आबकारी मंत्री ने कहा कि वे जिले के लोगों की समस्याओं को भोपाल तक लेकर जाएंगे. इस दौरान जब उनसे प्रदेश को मादक पदार्थ को मुक्त बनाने के बारे में जब सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि उनके वचन पत्र में ऐसा कोई वादा ही नहीं किया गया था.

कांग्रेस का वचन पत्र भूले कमलनाथ के मंत्री

आबकारी मंत्री बृजेंद्र सिंह का सागर से मैहर कटनी की ओर जाते समय दमोह पहुंचे. आबकारी मंत्री पार्टी के कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए आए थे. इस दौरान जब आबकारी मंत्री से सवाल किया कि वचन पत्र में उन्होंने प्रदेश को मादक पदार्थ मुक्त बनाने का वादा किया था. जो अभी तक पूरा नहीं किया गया है. आबकारी मंत्री ने कहा कि उनके वचन पत्र में और ना ही कांग्रेस के वचन पत्र में ऐसा कोई वादा किया गया था. और ना ही उन्होंने ऐसा कोई वादा पढ़ा है. उन्होंने इस सवाल के जवाब में विपक्षी दल भाजपा पर ही रेआरोप जड़ दिए.

वहीं जब मंत्री बृजेंद्र सिंह ने मेनिफेस्टो पढ़ा और कांग्रेस के वचन पत्र की पुस्तक में 77 नंबर के पृष्ठ पर स्पष्ट रूप से आबकारी विभाग के लिए मादक पदार्थ मुक्त प्रदेश बनाने की बात लिखी नजर आई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details