मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

दमोहः कांग्रेस विधायक के बयान से भड़के डॉक्टर, सामूहिक इस्तीफे की दी धमकी

दमोह के जिला अस्पताल में आयोजित एक कार्यक्रम में कांग्रेस विधायक राहुल सिंह ने अस्पताल के प्रमुख सीएमएचओ के कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़े कर दिये. जिससे डॉक्टरों और कांग्रेसी नेताओं के बीच विवाद शुरु हो गया. घटना के बाद डॉक्टरों ने सामूहिक इस्तीफे की धमकी दी है.

By

Published : Feb 28, 2019, 2:28 PM IST

Updated : Feb 28, 2019, 7:52 PM IST

कांग्रेस विधायक राहुल सिंह

दमोह। जिला अस्पताल में आयोजित आयुष्मान योजना के कार्यक्रम में कांग्रेस विधायक राहुल सिंह द्वारा अस्पताल के प्रमुख सीएमएचओ के कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान लगाएं. जिससे अस्पताल में पदस्थ एक डॉक्टर भड़क गए और उन्होंने इस बात पर आपत्ति जताई तो कांग्रेसी नेताओं और अस्पताल के डॉक्टरों के बीच विवाद शुरु हो गया. इस घटना के बाद डॉक्टरों ने सामूहिक इस्तीफा देने की बात कही है.

जिला अस्पताल में आयोजित इस कार्यक्रम में प्रभारी मंत्री डॉ. प्रभूराम चौधरी भी मौजूद थे. कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस विधायक राहुल सिंह ने जब भाषण देना शुरू किया तो उन्होंने जिला अस्पताल की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान लगाते हुए सीएमएचओ डॉ रमेश बजाज पर तल्ख टिप्पणी की. साथ ही अपनी कार्यप्रणाली को सुधारने की समझाइश भी दी. कांग्रेस विधायक की इस टिप्पणी से जिला अस्पताल में पदस्थ डॉक्टर प्रहलाद पटेल भड़क गए. उन्होंने कांग्रेस विधायक की इस टिप्पणी का विरोध किया. तो कांग्रेसी नेता और डॉक्टरों के बीच जमकर बहसबाजी शुरु हो गयी. हालांकि मामला बढ़ता देख लोगों ने एक दूसरे को शांत करा दिया.

पैकेज

मामला बढ़ता देख प्रभारी मंत्री प्रभूराम चौधरी और कांग्रेस विधायक राहुल सिंह वहा निकल गए. वहीं अब इस मामले में डॉक्टर प्रहलाद पटेल सहित कुछ अन्य डॉक्टरों ने इस्तीफे की धमकी भी दी है. डॉक्टरों का कहना है कि दमोह विधायक द्वारा सार्वजनिक रूप से किसी भी अधिकारी पर टिप्पणी करना ठीक नहीं है. वह लोग इस तरह काम नहीं कर सकते यही कारण है कि वे अब इस्तीफा दे रहे हैं.

Last Updated : Feb 28, 2019, 7:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details